भाजपा सरकार में बेरोजगारी भत्ते के नाम पर हो रहे गोलमाल का जल्द करेंगे खुलासा : राकेश भड़ाना

0
1047
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : कांग्रेस ओबीसी सैल के प्रदेश चेयरमैन राकेश भड़ाना ने भाजपा सरकार पर वायदाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पूर्व ओबीसी समुदाय के हितों के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा सत्ता में आने के बाद अपने सभी वायदों से मुकर्र गई है। एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं को ओबीसी समुदाय का सच्चा हितैषी बताते हुए 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात करते है, जबकि दूसरी तरफ सच्चाई यह है कि आज ओबीसी समुदाय की भाजपा सरकार में घोर अनेदखी हो रही है और भाजपा सरकार में ओबीसी समाज का सर्वाधिक शोषण किया जा रहा है।

श्री भड़ाना आज डबुआ-पाली रोड स्थित कांग्रेस ओबीसी सैल के प्रदेश कार्यालय पर उपस्थित युवाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर नवचेतना मंच के सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। पार्टी में शामिल होने वाले सभी युवाओं का स्वागत करते हुए राकेश भड़ाना ने उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। युवाओं को संबोधित करते हुए राकेश भड़ाना ने कहा कि कांगे्रस ने दस वर्षाे के शासनकाल के दौरान ओबीसी समुदाय के हजारों युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर मुहैया कराए परंतु भाजपा सरकार तीन वर्षाे के कार्यकाल बीतने के बाद भी ओबीसी समाज के युवा बेरोजगार की मार झेल रहे है। इस सरकार में हालात इतने बदत्तर है कि बेरोजगारी भत्ते की बातें केवल कागजों में सिमटकर रह गई है, वास्तविकता में बेरोजगारों को कोई भत्ता नहीं दिया जा रहा बल्कि बेरोजगारी भत्ते के नाम पर मोटा गोलमाल किया जा रहा है, जिसको लेकर वह जल्द ही बड़ा जनांदोलन छेड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोच से प्रभावित होकर देश व प्रदेश के युवा कांग्रेस से जुडऩे के लिए उत्साहित है और आज युवा कांग्रेस संगठन एक शक्तिशाली संगठन के रुप में उभर रहा है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह कांग्रेस सरकार में हुए जनकल्याणकारी योजनाओं एवं भाजपा की जनविरोधी नीतियों का जन-जन में प्रचार करें, जिससे कि 2019 में भाजपा सरकार को देश व प्रदेश से उखाडक़र पुन: कांग्रेस पार्टी को सत्तासीन किया जा सके।

इस मौके पर यूसफ कुमार, राहुल भड़ाना, गजेंद्र भड़ाना, पूर्व सरपंच नेपाल भड़ाना, मनीष भड़ाना, भूले सरपंच, परमाल सरपंच, श्रमराज नंबरदार, सतनी भडाना, विवेक बैंसला, मनोज प्रधान, धीरज मास्टर, बबली भड़ाना, अंतराम भड़ाना सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here