रितिक खटाना राजीव गांधी स्टडी सर्कल के जिला उपाध्यक्ष बने

0
1275
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 14 July 2019 : राजीव गांधी स्टडी सर्कल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में राजीव गांधी स्टडी सर्कल के प्रदेश अध्यक्ष एवं युवा कांग्रेस प्रवक्ता विकास वर्मा एडवोकेट, हरियाणा युवा कांग्रेस के लीगल इंचार्ज राजेश खटाना एडवोकेट मौजूद थे। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता राजीव गांधी स्टडी सर्कल के जिलाध्यक्ष आनन्द राजपूत ने की। वहीं प्रदेशाध्यक्ष विकास वर्मा ने संगठन के लिए अच्छा कार्य करने पर रितिक खटाना को राजीव गांधी स्टडी सर्कल जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया।

श्री वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में छात्रों को अपने हकों की लड़ाई पिछले पांच सालों से लडऩी पड़ रही है। एमडीयू प्रशासन ने गरीब छात्रों की फीस बढ़ाकर उन पर कुठाराघात किया है। छात्रों को अपनी छोटी-छोटी समस्याओं के लिए आन्दोलन तक करना पड़ता है। राजीव गांधी स्टडी सर्कल छात्रों की छोटी-बड़ी समस्याओं का निराकरण करवाने के लिए भरसक प्रयास करता रहता है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष आनंद राजपूत ने कहा कि जल्द ही फरीदाबाद जिले के सरकारी व निजी कालेजों में भी राजीव गांधी स्टडी सर्कल के अध्यक्षों की घोषणा के साथ-साथ कार्यकारिणी का विस्तार भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here