घरेलू सहायिका से सामूहिक दुष्कर्म

0
1264
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सराय ख्वाजा क्षेत्र में शाम 7 बजे काम से लौट रही घरेलू सहायिका को दो युवकों ने झाड़ियों में खींच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। पीड़िता अर्धनग्न अवस्था में वहां से एक महिला के घर पहुंची। उस महिला से कपड़े लेकर वह घर पहुंची और परिवार वालों को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पल्ला क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह घरों में काम करती है, जबकि पति एक फैक्ट्री में हेल्पर है। 22 सितंबर रात 7 बजे वे एक घर में काम करके वापस लौट रही थी। पल्ला बिजली कार्यालय के पास दो युवकों ने मुंह दबाकर उसे झाड़ियों में खींच लिया और दुष्कर्म किया।

मौके से फरार हुए आरोपी 
पीड़िता के अनुसार युवकों की उम्र 20 से 22 साल रही होगी। महिला उन्हें पहचानती नहीं है। वारदात को अंजाम देकर दोनों वहां से फरार हो गए। डर के मारे महिला अर्धनग्न अवस्था में वहां से भाग निकली। वह अपनी एक जानकार महिला के घर पहुंची और उससे कपड़े लेकर पहने। इसके बाद अपने घर पहुंची।

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
घर पहुंचकर उसने पति को घटना के बारे में बताया। महिला थाना पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है। पल्ला चौकी प्रभारी उमेश कुमार के अनुसार यह बेहद गंभीर मामला है। उन्होंने आरोपियों की तलाश के लिए अपनी टीम लगाई हुई है। वे जल्द गिरफ्त में आ जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here