पहले किया अपहरण, फिर जबरदस्ती शराब पिलाकर युवती के साथ गैंगरेप

0
1751
Spread the love
Spread the love

Fatehabad News :  जिले में महाराष्ट्र से आई एक युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती को पहले तो शराब पिलाई गई और फिर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म का आरोप दो लोगों पर लगा है।

जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद के पुराना बस स्टैंड पर महाराष्ट्र की युवती का अपहरण कर उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। महिला थाना पुलिस में पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वो फतेहाबाद मे अपने रिश्तेदार से मिलने आई थी। गुरुवार रात को जब वो पुराना बस स्टैंड पर रिश्तेदार के आने का इंतजार कर रही थी तो इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उसे कहा कि उसे छोड़ देंगे। पीड़िता ने बताया कि वो उसे रिश्तेदार के यहां छोड़ने के बजाय सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गलत काम किया। जिसके बाद वो बेसुध हो गई।

बेसुध हालत में सुबह जब वो ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद युवती के होश में आने के बाद उसने पुलिस को आपबीती बताई। पिड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस मामले मे महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरूणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here