आस्थाओं के साथ खिलवाड़ करना गलत: कविता जैन

0
1476
Spread the love
Spread the love
महिला एवं विकास मंत्री कविता जैन भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह के दौरान बतौर मुख्यअतिथि पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वही उन्होंने ने हाल ही में राम रहीम मामले में बोलते हुए कहा कि आस्थाओं के साथ खिलवाड़ नहीं होने चाहिए और लोग अंध विश्वास में न जाए। वही उन्होंने मिडिया पर बार-बार हो रहे हमले को लेकर निंदा व्यक्त की।
समारोह में पहुंचे पर्यावरण एवं उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि पहले जितनी भी सरकारें आई, उन्होंने यहां उद्योग पर ध्यान नहीं दिया। हम यहां जल्द ही व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए समाधान दिवस योजना के तहत व्यापारियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज तक इतने प्रधानमंत्री हुए पर महाराजा अग्रसेन के समाजवाद के सिद्धांत को किसी ने नहीं अपनाया और यदि अपनाया है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनाया है।

वही सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आज व्यापारियों पर तलवार लटकाने की बजाए उन्हें स्पॉट करने की जरूरत है। आज सिस्टम को सुधारने की जरुरत है। उन्होंने अमेरिका के व्यापारियों और ट्रम्प का उदहारण देते हुए कहा कि जनता ने विकास के लिए इस प्रकार का नेतृत्व देश को दिया है, जिससे देश मजबूत हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here