RWA आदर्श नगर के पूरी कार्यकारिणी हुआ का चुनाव

0
886
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अध्यक्ष के पद पर राजू धारीवाल को सर्वसम्मति से चुना गया गौरतलब है कि पुछली बार भी राजू धारीवाल ही अध्यक्ष रहे थे। इसके बाद देवेंद्र गौड़ को महासचिव, महेश मालवीय जी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जितेंद्र बंसल, मुकेश शर्मा, धर्मपाल गोस्वामी को उपाध्यक्ष, संदीप भारद्वाज को सहसचिव राजेन्द्र भंडारी को कोषाध्यक्ष, जीतसिंह रावत को कानूनी सलाहकार एवं योगेश शर्मा को सलाहकार चुना गया। इसके बाद ने सभी नवनियुक्त कार्यकारिणी ने प्रताप भाटी को चैयरमेन चुन लिया।

इस पूरी चुनाव प्रकिया में रविंद्र फौजदार जी को चुनाव अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई थी उन्होंने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों उनके चुनाव के पश्चात नियुक्ति पत्र दिए और समस्त कालोनी वासियों बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इसके बाद कॉलोनी के वरिष्ठ नागरिकों जसवंत सिंह, शिवकुमार उदय वीर एवम मुकेश आदि ने राजू धारीवाल एवम प्रताप भाटी का पगड़ी बांध कर सम्मान किया। राजू धारीवाल ने कहा कि कालोनी वासियों ने जो भरोसा और सम्मान जो दिया है और जो विश्वास मुझमे दिखाया है मैं हर स्थिति में उनके विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा और कालोनी की हर समस्या को दूर करने का हर संभव प्रयास करूंगा। इस अवसर पर सैंकड़ो कालोनी वासी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here