जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने चलाया सदस्यता अभियान उत्कृष्ट कार्य वालों को भी किया सम्मानित

0
529

Faridabad News, 01 Sep 2020 : जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने चलाया सदस्यता अभियान इसके अंतर्गत लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या मे रेडक्रास सोसायटी जोड़कर मानव मात्र की सेवा के लिए प्रेरित किया किया।

रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को रेड क्रॉस सोसाइटी से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान रेडकॉस के वालंटियर एवं समाजिक संस्था विशेष योगदान रहा। कोरोना वैश्विक महामारी में ब्लड बैंकों में रक्त की कमी ना रहे इसके लिए ब्लड कोऑर्डिनेटर के द्वारा बहुत ही शानदार कार्य किया जा रहा है, ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने अपने अथक प्रयासों से विभिन्न कैंपों का आयोजन किया। साथी जिला रेडक्रॉस सोसाइटी में बहुत से लोगों को लाइफ टाइम मेंबर भी बनाया है, जिसके लिए रेड क्रॉस सोसाइटी उनका विशेष आभार प्रकट करती है।

‌समाज में विभिन्न संस्थाओं के द्वारा अपनी सेवाएं दी गई थी परंतु जैसा सभी को विदित है कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कुछ लोगों का ही सम्मान किया गया, आगे भी समय-समय पर लोगों का सम्मान किया जाएगा।

‌ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने सचिव विकास कुमार का विशेष आभार प्रकट किया, जो विश्वास उन्होंने जताया है। जिले में रक्त का अभाव नहीं होने दिया जाएगा, उसके लिए पार्षद ,सरपंचों, सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से निरंतर पूरा किया जाएगा, मैं व्यक्तिगत रुप से अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवा वर्ग जिला रेडक्रॉस सोसायटी के साथ जुड़ कर जनमानस के सहयोग के लिए उन्हें आगे आना चाहिए।

‌उत्कृष्ट कार्यों के लिए एडवोकेट मनमीत कौर, एडवोकेट अर्चना अग्रवाल को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। जिला रेडक्रॉस सोसाइटी का लाइफटाइम मेंबर भी बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here