डीएवी स्कूल ने अपने 25 साल पूरे होने पर मनाया “रजत जयंती” समारोह

0
291
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सेक्टर-37 स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल ने अपने  25 साल पूरे होने पर “रजत जयंती” समारोह मनाया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में स्कूल की मेनेजर चित्रा नाकरा और वी.के चोपड़ा ने शिरकत की। वही, गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में डीएवी स्कूल सेक्टर-49 सैनिक कॉलोनी के क्लस्टर हेड बी. के दास ने समारोह में पहुंचकर समारोह की शोभा बढ़ाई।

समारोह में डीएवी स्कूल की प्रिंसिपल दीप्ति जगोता ने सभी अतिथियों का स्वागत शॉल और प्रशस्ति पत्र देकर किया। समारोह की शुरुआत अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। इसके बाद बच्चों ने प्रेजेंटेशन, इंट्रोडक्शन और वेलकम के साथ समारोह की शुरुआत की। समारोह में छात्र- छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर समां बांध दिया।

समारोह में आई मुख्य अतिथि चित्रा नाकरा ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों द्वारा जो भी प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया, वह काबिले तारीफ है। आज अन्य छात्र-छात्राओं को भी अपनी प्रतिभा को अग्रसर करने के लिए ऐसे समारोह में भाग लेना चाहिए। उन्होंने अध्यापकों के लिए चार पंक्तियां पढ़कर समारोह में चार चांद लगा दिए।

वहीं डीएवी स्कूल की प्रिंसिपल दीप्ति जगोता ने कहा कि समारोह में डीएवी स्कूल ने अपने एलुमनाई बच्चों को भी बुलाया है। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं को चाहिए कि पढ़ाई के साथ-साथ वह अन्य कार्यक्रमों में भी अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए आगे रहे।

वही कार्यक्रम के अन्य वक्ताओं ने छात्र-छात्राओं से कड़ी मेहनत और लगन से पढ़ने तथा उच्च शिक्षा प्राप्त कर अपना और परिवार का नाम रोशन करने के लिए प्रोत्साहित किया। समारोह में अनेकता में एकता को दर्शाते हुए छात्र-छात्राओं ने भारत के सभी राज्यों के नृत्य प्रस्तुत किए तथा आए हुए अतिथि और अभिभावकों ने देखकर जमकर से सराहना की। समारोह में आए डीएवी स्कूल के एलुमनाई छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

समारोह में डीएवी स्कूल के बच्चों ने लैंप लाइटिंग, डीएवी गान, बैंड प्रेजेंटेशन, वेलकम डांस, फोक डांस, एंथम योगा, कव्वाली, इंस्ट्रूमेंट ग्रुप डांस और शांति पाठ प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया।

समारोह में आए अतिथियों में शिक्षाविद एस.एस चौधरी, जी.के कपूर, कविता चोपड़ा, हेमलता चौधरी, सी.बी रावल, एस.एस गोसाई, के. एल खुराना, सतीश आहूजा, जगबीर भड़ाना, कपिल कुमार सिंह, अनिता गौतम, ज्योति दहिया, नमिता शर्मा, अलका अरोड़ा, तरुण प्रकाश, सीमा राजवंशी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here