‘चेज नो मर्सी टू क्राइम’ के स्टार्स ने ग़ाजिय़ाबाद में किया फिल्म का प्रचार

0
1988
Spread the love
Spread the love

Ghaziabad News, 04 July 2019 : बॉलीवुड फि़ल्मों में पुलिस और कानून कहानी का महत्पूर्ण हिस्सा रही है पिछले कुछ वर्षो में अपराध क्राइम और पुलिस की वीरतापूर्ण कहानी पर आधारित फिल्मों को दर्शको ने बहुत पसंद किया है। बंगाल पुलिस के अदम्य सहस पर आधारित सस्पेंस ए एक्शन और मॉर्डन ऐज ड्रामा हिंदी फि़ल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम के लिए गाजिय़ाबाद शहर में संवाददाता सम्मलेन का आयोजन किया गया। पुलिस लाइन हरसावा में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में मुख्य अतिथि आयपीएस श्री श्लोक कुमार (सिटी एसपी) उपस्थित रहे। फिल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी, दीपांजन बसक, निर्मात्री मीना सेठी मंडल और निर्देशक एसआरजी उपस्थित रहे।

फिल्म के शानदार ट्रेलर और म्यूजिक को मिडिया के साथ साझा किया गया । फि़ल्म में अमित सेठी, दीपांजन बसक अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करेंगे साथ ही मुश्ताक़ खान, गुलशन पांडेय, गार्गी पटेल, सुदीप मुखजरी, रमेश गोयल और समीक्षा गौर प्रमुख भुमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी बंगाल पुलिस द्वारा दिखाए गए वीरता की सच्ची घटना पर आधारित है, कहानी झारखंड स्थित डाकू पिता-पुत्र (शीलेंद्र और सत्येंद्र यादव) द्वारा की गई एक ट्रेन डकैती की कहानी है। एक ऐसी डक़ैती जिसमें दो राज्य की सरकारों के पुलिस और राजनेता भी एक दूसरे क धोखा दे रहे है घटनाओं की श्रृंखला वास्तविक अपराधी की वास्तविक पहचान को उजागर करती है, एक ऐसा अपराधी जो नेपाल , बैंकॉक होते हुवे अपने मंसूबों में आगे बढ़ता है क्या यह मास्टर माइण्ड बंगाल पुलिस के हाँथ आएगा इस चेज में क्राइम है एडवेंचर है एक्शन है म्यूजिक है। फिल्म की शूटिंग कलकत्ता, झारखंड नेपाल और बैंकॉक के खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी है फिल्म का संगीत ज़ी म्यूजि़क ने जारी किया है फिल्म 2 अगस्त 2019 को सिनेमागृहों में रिलीज होगी।

एम एस फिल्मस एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित चेज नो मर्सी टू क्राइम की निर्मात्री मीना सेठी मोंडल है फिल्म में तीन गाने है जिसे कुमार शानू , तृषा एंड बुद्धा ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का संगीत बॉब एसएनए डी पाठक और पिनाकी बॉस ने तैयार किया है। फिल्म के गाने सुधाकर शर्मा और रोहन दी पाठक ने लिखा है फि़ल्म के एडिटर राज सिंह सिद्धू और कैमरामैन अरबिंदा नारायण डोलाई किया है फिल्म का बैकग्राऊँड म्यूजि़क बॉब एसएन ने तैयार किया है।

इस अवसर पर मीना सेठी मंडल ने कहा कि फिल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम में आज के दर्शको को मॉर्डन ऐज ड्रामा देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी बंगाल से शुरू होकर झारखंड ए नेपाल से यात्रा करती हुयी बैंकॉक के खूबसूरत लॉकेशन तक ट्रेवल करती है। सस्पेंसए एक्शन एक्शन ड्रामा के साथ फिल्म में रोमांटिक म्यूजिक भी सबको पंसद आएगा।

इस अवसर पर निर्देशक एसआरजी ने कहा कि हमने फिल्म के प्रचार के लिए देश के कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों और महकमों को संपर्क किया है। हम सब को देश के पुलिस की वीरता से परिचित होना चाहिए आपको इस फिल्म में रियल स्टोरी पर बेस्ड एक ऐसी फिल्म देखने को मिलेगी जिसमे बंगाल के पुलिस के एक सक्सेस्फ़ुल आपरेशन की रोमांचक कहानी है जो इतिहास मे गुम हो गयी है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here