कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी तिरखा कॉलोनी वासियों को आरएमसी रोड की सौगात

0
411
Spread the love
Spread the love

बल्लभगढ़, 2मई। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अपने निजी कोष से करीब 10 लाख 50 हजार रुपये की धनराशि की लागत से तिरखा कॉलोनी में आरएमसी से बनने वाली सड़क के कार्य की सौगात दी है।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने स्थानीय बुजुर्गों के हाथ नारियल फुड़वाकर कार्य की विधिवत शुरुआत कराई।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ शहर में चहुमुखी विकास कार्य तेज गति से करवाए जा रहे हैं। सरकार की तरफ जनता के लिए आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में मूलभूत सुविधाओं के किसी प्रकार के विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि आने वाले बरसात के मौसम को देखते हुए और हाल ही में हुई बेमौसम की बरसात के मद्देनजर नगर निगम के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं कि वे बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी मुख्य मार्गों के साथ बने नाले व नालियों की सफाई करना सुनिश्चित करें। ताकि बरसात होने पर लोगों को किसी प्रकार के जलभराव की समस्या से जूझना न पड़े।

तिरखा कॉलोनी में पहुंचने पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का स्थानी कॉलोनी वासियों ने गर्मजोशी के साथ फूल माला और गुलदस्ता देकर स्वागत किया और उनका गली को बनवाने के लिए आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा,फूल सिंह प्रधान, निवर्तमान पार्षद दीपक यादव, प्रताप सिंह भाटी, लखन बेनीवाल, शुभलेश मालिक, पुष्पा शर्मा,मंडल महामंत्री संजय कुमार सहित कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फोटो कैप्शन: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बुजुर्गों के हाथों से नारियल तुड़वाकर आरएमसी रोड कार्य का शुभारंभ करते हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here