उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमन्त्री रहे पुष्कर सिंह धामी के साथ जनसभा मे शामिल हुए हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल

0
399
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 Feb 2022 : जैसा की आपको पता है आने वाले समय मे देश के 5 राज्यों मे विधानसभा चुनाव होने है, जिसमे उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे। इसी कड़ी में आने वाली 14 फ़रवरी को उत्तराखंड राज्य मे होने वाले चुनावो को लेकर सरगर्मी बढ़ रही है और् सभी पार्टियां अपना-अपना प्रचार प्रसार कर रही है।

यहां आपको बता दें की हरियाणा से पूर्व मंत्री ओर कद्दावर नेता विपुल गोयल को उत्तराखंड की 16 विधानसभाओ में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार प्रसार हेतू जिले के प्रवासी प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी दी गयी है ओर इसी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए पूर्व मंत्री विपुल गोयल जगह जगह जनसभाएं कर रहे है ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आगे की रणनीति बना रहे है। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ओर उनकी पुरी टीम ने विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार की कमान संभाली हुई है ओर पोस्टरों ओर झंडों से प्रचार प्रसार करने के साथ-साथ पार्टी की विकासात्मक योजनाओं, निर्णयों के बारे में लोगों को अवगत करवाया जा रहा है।

अभी दो दिन पहले हरियाणा के कर्मठ ओर यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर् लाल भी उत्तराखंड पहुंचे थे ओर् कई जगह चुनावी कार्यक्रम मे शिरकत की थी। इस दौरान भी लालकुआं विधानसभा मे पूर्व मंत्री विपुल गोयल ओर मुख्यमंत्री मनोहर् लाल ने एक साथ चुनाव प्रचार कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम् किया।

कल उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी ओर पूर्व मंत्री विपुल गोयल् ने विधानसभा जसपुर के भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर शैलेन्द्र मोहन सिंघल के लिए जनसंपर्क किया तथा उनके पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। इसके बाद् पूर्व मंत्री विपुल गोयल जसपुर में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी के साथ शामिल हुए ओर लोगो से उत्तराखंड राज्य में दोबारा कमल खिलाने की अपील की । इस मोके पर उनके साथ सह-प्रभारी भारत भूषण जुयाल भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here