सीए की टीम ने गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा

0
972
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 May 2019 : केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को आज सेक्टरवासियों की तरफ से और समर्थन एवं मजबूती मिली जब सीए मनोज जैन के नेतृत्व में सैकडो लोगों ने श्री गूर्जर के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा। इस चुनावों के समय इस तरह का समर्थन गूर्जर के लिए एक बहुत बडी ताकत लायेगी।

इस मौके पर श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि सेक्टरवासियों ने सदैव मुझे प्यार और सम्मान दिया है। उन्होंने सदैव मुझे अपने परिवार का सदस्य मना है और मैने भी सदैव उनके सुख दुख में अपनी पूरी भागीदारी निभाई आज वह सब भाजपा में शामिल होकर एक नया इतिहास रच रहे है जो कि मुझे और भाजपा को लाभ दिलवायेगा।

इस अवसर पर सीए मनोज एल्ली ने कहा कि भाजपा की नीतियां व योजनाओं से प्रभावित होकर एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री गूर्जर के कार्यो से प्रसन्न होकर उन्होंने और उनके साथियों ने भाजपा में शमिल होने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर सदैव सेक्टरवासियों के लिए तत्पर रहते है और कभी भी हमने कोई मांग रखी है तो उन्होने उसे तुंरत प्रभाव से पूरा किया है। आज हमारा समय आ गया है कि गूर्जर के द्वारा किये गये विकास कार्यो का अहसान उतारते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनायेगे।

सी.ए मनोज एल्ली ने बताया कि आज शामिल होने वालो में ओमप्रकाश जैन, सी.संजीव वधवा, अनुराग अग्रवाल, सी हितेष जैन, आशीष गर्ग, सुशील अग्रवाल, भगवान दास सहित अन्य है।
सी.ए मनोज जैन
युवा समाजसेवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here