बिन ब्याही बनी मां, नवजात को झाड़ियों में फैंका

0
1004
Spread the love
Spread the love

Panipat News :  शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शहर के सेक्टर 29 में एक कलयुगी मां ने अपने नवजात बच्चे से निजात पाने के लिए उसे झाड़ियों में फैंक दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पानीपत शहर के सेक्टर 29 में एक भ्रूण मिला है। नवजात का कुछ समय पहले ही जन्म हुआ था। जिसके बाद उसे खाली पड़े एक प्लॉट में झाड़ियों के बाच फैंक दिया। बच्चे को प्लॉट में छोड़ते हुए एक किशोरी को वहां के एक दुकानदार ने देख लिया। जिसके बाद इसक सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को अपनी कस्टडी में लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बच्चे को सामान्य अस्पताल पानीपत में ही उपचार के लिए भर्ती करवाया। डॉक्टरों के मुताबिक अगर बच्चा तोड़ी देर और ऐसी हालत में रहता तो उसे बचा पाना मुश्किल था।

कड़ी दर कड़ी पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए और गुप्त सूचना के आधार पर बच्चे को जन्म देने वाली मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि बच्चे को जन्म देने वाली मां अभी कुंवारी है। उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग का मामला भी चल रहा है। पुलिस आरोपी युवक की भी तलाश कर रही है।

पानीपत पुलिस प्रभारी महाबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के सेक्टर-29 स्थित एक खाली प्लॉट में एक नवजात बच्चा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचे और उसे अपनी कस्टडी में लेकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस जांच में पानीपत शहर निवासी एक लड़की द्वारा बच्चे को जन्म देना पाया गया। पुलिस ने लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here