युवा कांग्रेस ने भैंसा बुग्गी पर बैठ किया केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

0
2119
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : केंद्र की मोदी सरकार ने लोगों की जेब काटने के लिए पैट्रोल को हथियार बना लिया है। महंगाई की मार से दबे लोगों पर पैट्रोल डीजल के बढ़े दाम और सितम ढहा रहे हैं। यह बात युवा कांग्रेस के प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया व फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला ने कार्यकर्ताओं के बीच कही। उन्होंने भैंसा बुग्गी में बैठकर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

युवक कांग्रेस के पदाधिकारी आज खेड़ी पुल से होते हुए मुख्य खेड़ी बाजार में पहुंचे। कुछ पदाधिकारी भैंसा बुग्गी पर सवार होकर हाथों में लिखे नारे लहराते हुए चल रहे थे। इस अवसर पर जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने कहा कि आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने लोगों को वाहन पर चलने लायक नहीं छोड़ा है। पैट्रोल और डीजल लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं। जिससे लोगों ने गाडिय़ां घरों में खड़ी करने में ही अपनी भलाई समझ रखी है। उन्होंने कहा कि महंगाई के जमाने में किसी प्रकार गुजर बसर करने वालों की जेबों को पैट्रो दामों में बढ़ोतरी कर काटा जा रहा है। जिसे युवक कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी और मोदी सरकार की ईंट से ईंट बजा देगी। वहीं फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों से किए चुनावी वादों में से कोई वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि सूट बूट की सरकार ने जनता का जूस निकालकर अडानी और अंबानी को पिलाने का काम किया है। सिंगला ने कहा कि मोदी सरकार की गरीबों से कोई पुरानी दुश्मनी है जिसका बदला लेने का कोई मौका वह नहीं चूक रहे हैं। सिंगला ने कहा कि मोदी सरकार के शासन में विकास तो दूर की बात है सडक़ों पर चलना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज सबसे ज्यादा चुटकुले मोदी सरकार को लेकर बन रहे हैं। जिससे जनता का गुस्सा फूटकर बाहर आ रहा है और यह आने वाले चुनावों में मोदी सरकार को धूल चटाने का काम करेगी।

इस अवसर पर प्रमुख व्यक्तियों में जिला युवक कांग्रेस के महासचिव विनय भाटी, नवीन रावत, सतबीर रावत, विक्रम बिष्ट, ललित शर्मा, राहुल नागर, सतीश गिरी, पदम भड़ाना, ललित चौधरी, भीम ठाकुर, बिल्लू बैंसला, आकाश भड़ाना, अनीश सैफी, अमित बंसल, आदित्य हुड्डा, ललित बैसोया, राकेश अग्रवाल, रवि यादव, आकाश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here