टेस्टी ट्रीट ने पेश किया अब तक का सबसे पसंदीदा आलू चिप्स

0
1047

New Delhi News, 13 April 2019 : आलू का चिप्स ऐसा नाश्ता है जो हर परिवार और हर उम्र के लोगों के बीच बेहद पसंदीदा है। चाहे आप फिल्म देख रहे हों या फिर अपना खाली समय बिता रहे हों, पहले नाश्ते के रूप में आलू के चिप्स हर किसी को पसंद आते हैं। फ्यूचर कंज्यूमर लिमिटेड की ओर से टेस्टी ट्रीट 5 स्वादों में आलू के चिप्स की अपनी श्रृंखला पेश करता है, जहां आप हर एक चिप में आलू की अच्छाई का जायका ले सकते हैं।

टेस्टी ट्रीट पेश करता है स्वादिष्ट चीज और आलू के टुकड़ों के बेहतरीन मिश्रण वाला चीज स्वाद जो मुंह में पानी ला दे। सॉर क्रीम एंड ऑनियन, अलग प्याज के नमकीन स्वाद के साथ मलाई के खट्टेपन का उम्दा मिश्रण स्वाद को बढ़ाता है और आपको और ज्यादा के लिए तरसाता है। पके हुए रसदार टमाटर के स्वाद से भरपूर टैंगी टोमैटो चिप्स। क्लासिक साल्ट, आलू के पूरी तरह नकमीन चिप्स, जो मजेदार और कुरकुरे चिप्स की आपकी लालसा को शांत करता है। आखिर में, देसी मसाला मैजिक, मसालों के उचित मिश्रण से तैयार आलू और मसालों का बेहतरीन जोड़ जिसे आप नकार नहीं सकते।

नाश्तों की नई श्रृंखला के बारे में बताते हुए फ्यूचर ग्रुप में खाद्य कारोबार के सीईओ श्री सदाशिव नायक ने कहा, बेहद कम समय में टेस्टी ट्रीट देश भर में नाश्ते के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड के रूप में उभरा है। खाने के शौकीन अपने सभी ग्राहकों के लिए आलू के चिप्स के नई श्रृंखला पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। टेस्टी ट्रीट चिप्स, विशेष मसालों के साथ तैयार किए गए हैं, जो चिप्स आलू के स्वाद को बरकरार रखने के साथ-साथ उन्हें बाकी ब्रांड की तुलना में कुरकुरा और पसंदीदा बनाता है।

इंडियन प्रीमियर लीग का आधिकारिक पार्टनर होने की वजह से टेस्टी ट्रीट अपने ग्राहकों को स्टेडियम में बैठकर आईपीएल देखने का एक मौका दे रहा है। टेस्टी ट्रीट का कोई भी उत्पाद खरीदिए और आईपीएल के फाइनल्स के खर्च वाले पूरे ट्रिप (दो टिकट, खाना, यात्रा और रहने के इतंजाम) का खर्च जीतने का मौका पाइए। सिर्फ इतना ही नहीं, ग्राहकों के पास रोमांचक उपहार जैसे, टेलीविजन सेट, एसी, माइक्रोवेब, टोस्टर, ब्लेंडर और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स जीतने का भी शानदार मौका है। इस सूची को आगे बढ़ाते हुए टेस्टी ट्रीट अपने सभी उत्पादों की खरीद पर ग्राहकों को डिस्काउंट कूपन्स के रूप में लाखों निश्चित उपहार देगा, जो टेस्टी ट्रीट उत्पाद की अगली खरीद में इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

टेस्टी ट्रीट आलू चिप्स 40 प्रतिशत से 10 प्रतिशत तक अतिरिक्त चिप्स से भरे हैं और 5 रुपये, 10 रुपये, 20 रुपये और 35 रुपये के 4 अलग-अलग पैक्स में उपलब्ध हैं। ये उत्पाद बिग बाजार, बिग बाजार जेन नेक्स्ट, ईजीडे क्लब, हेरिटेज फ्रेश, हाईपर सिटी, निलगिरीज, आधार, फूडवल्र्ड, डब्ल्यूएच स्मिथ जैसे फ्यूचर ग्रुप के स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here