सोहनपाल सिंह छोकर ने घुमंतू समाज के विमुक्ति दिवस समारोह में विशिष्ट अतिथि के तौर पर की शिरकत

0
762

Faridabad News, 01 Sep 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा नेता और जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने आज 68वें विमुक्ति दिवस समारोह में विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम का आयोजन पंचायत वाटिका, गाँव नंगला (मोठूका) बल्लभगढ़ (पृथला विधानसभा) में किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सोहनपाल सिंह छोकर ने कहा कि घुमंतू समाज के लोगों में 20 से अधिक जातियां आती हैं, ये लोग इस दिन को विमुक्ति दिवस यानी स्वतंत्रता दिवस के रूप में बनाते हैं, इनके ऊपर अंग्रेजों के समय से जो एक्ट लगा था आज के ही दिन इन्हें उससे आजादी मिली थी। सोहनपाल सिंह ने बताया कि आज विमुक्ति दिवस के कार्यक्रम में मुझे भी इनकी ख़ुशी में शामिल होने का मौका मिला जिसके लिए मैं समाज के लोगों का हार्दिक धन्यवाद और अभिनन्दन करता हूँ।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि आप लोगों ने जिस संघर्ष से अपना जीवन दिया है और अंग्रेजों से अपना स्वाभिमान वापस लिया है उससे हमें भी प्रेरणा मिलती है। आपके संघर्ष से हम प्रेरणा लेंगे और पहले से भी अधिक ऊर्जा के साथ काम करेंगे।

इस कार्यक्रम में भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह का फूल मालाओं से और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। सभा में उपस्थित लोगों ने कहा कि आज दबे कुचले और गरीब लोगों के कार्यक्रम की शोभा बढाकर सोहनपाल सिंह छोकर ने हमारा मान-सम्मान बढाया है जिसके लिए हम इनका अभिनन्दन करते हैं।

इस अवसर पर अशोक कुमार चंदानी एडवोकेट, प्रदेश सहसयोजक, धर्मबीर बघेल, देवी चरण, रामपाल सिंह अहेरिआ, रतन सिंह, जोगेन्दर, जीवनलाल, राजू नाथ, सुरेश नाथ, अमर नाथ, ओमप्रकाश, नोरंग नाथ के अलावा पृथला विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here