आगामी 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम के सुल्तानपुर से बल्लमगढ़ मेट्रो स्टेशन का करेंगे उद्घाटन

0
1567
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Nov 2018 : आगामी 19 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम के सुल्तानपुर से बल्लमगढ़ मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। इन्हीं तैयारियों को लेकर आज बल्लमगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा, मुख्य प्रशासक हुड्डा जी गणेशन, उपायुक्त अतुल कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र दहिया, बल्लमगढ़ के एसडीएम राजेश कुमार ने मेट्रो स्टेशन का दौरा किया।

इस अवसर पर बल्लमगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बल्लमगढ़ को एक बहुत बड़ी सौगात 19 नवंबर को वाईएमसीए से बल्लमगढ़ तक मेट्रो ट्रेन शुरू करके देंगे। जिससे यहां की जनता को काफी सुविधाएं मिलेंगी, विधायक मूलचंद शर्मा ने बताया कि बल्लमगढ़ मेट्रो स्टेशन देश का ऐसा पहला मेट्रो स्टेशन होगा जिस के नजदीक सारी सुविधाएं जैसे सामान्य अस्पताल, सामान्य बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, नेशनल हाईवे, मार्केट 300 मीटर की परिधि में होंगे। उन्होने कहा की ऐसा मेट्रो स्टेशन अभी तक देश में कोई और दूसरा नहीं है।

इस अवसर पर मुख्य प्रशासक हुड्डा जी गणेशन ने सभी तैयारियों का जायजा लेते हुए कहा कि मेट्रो स्टेशन की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। और जो कुछ तैयारियां बाकी हैं वह 19 नवंबर से पहले पूरी कर दी जाएंगी। उन्होंने इस अवसर पर सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी तैयारियों को अपनी निगरानी में पूरा करवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here