प्रवेश मेहता भाजपा छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल

0
739

Faridabad News : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं ओल्ड फरीदाबाद के जाने-माने पंजाबी नेता प्रवेश मेहता बुधवार को अपने सैकड़ों कार्यकताओं सहित कांगे्रस में शामिल हो गए। शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं में मुख्य रूप से मुकेश बंसल, सुरेश अग्रवाल, राजन सिंगला, रमेश मेहता, मास्टर हुकमचन्द, पृथ्वी गांधी, धर्मबीर चौधरी, प्रमोद मल्होत्रा, इन्द्र मेहता, राजू मेहता, ईश्वर मेहता, विजय यादव, जमालुद्दीन, जावेद खान, जवाहर ठाकुर, दीपक ठाकुर, संजय ठाकुर, सुभाष कैपीटल, महेश नौटियाल, छोटू राम सैनी, विजय दुआ, ओपी भाटी, रमेश बहल, डम्पी, मुकेश विज, लवदेव, राजपाल, डॉ. अश्वनी व सुदेश आदि शामिल हैं।

प्रवेश मेहता भाजपा के पुराने नेता रहे हैं। उन्होंने 2009 का चुनाव भाजपा की टिकट पर लड़ा था। टिकट न मिलने पर वे इनेलो में चले गए और 2014 का चुनाव इनेलो की टिकट पर लड़ा। वे दोनों चुनावों में हार गए थे। तो केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उन्हें फिर से भाजपा में शामिल कर लिया था, लेकिन वे काफी समय से उपेक्षित महसूस कर रहे थे। मेहता ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के दिल्ली स्थित निवास पर फिर से भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

रणदीप सुरजेवाला ने प्रवेश मेहता और उनके साथ आए समर्थकों का माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश मेहता पूरी मेहनत और लगन से पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाऐगे और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस पार्टी से जोडऩे का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा असली मकसद इन जुमलेबाजों से जनता को बचाना है, क्योंकि इन्होंने पिछले लगभग चार वर्ष से भी ज्यादा के कार्यकाल में काम तो कुछ किया नहीं, उल्टा जनता को भ्रमित किया है। सुरजेवाला ने कहा कि 2019 के चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़कर कांग्रेस को काबिज करेगी। प्रवेश मेहता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जनता के प्रति लगाव और प्यार देखकर वे भी अछूते नहीं रहे और इसीलिए उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। प्रवेश मेहता ने कहा कि वे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से पार्टी की सेवर करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here