फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा उठाए गए मुद्दों पर प्रशासन का ध्यान दिलाने के लिए मीटिंग का आयोजन

0
802
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 06 Nov 2020 : जिला गवर्नेंस कमेटी की मीटिंग में आज फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा उठाए गए मुद्दों पर प्रशासन का ध्यान दिलाया गया ताकि उनका समाधान हो सके।मीटिंग की अध्यक्षता जिला उपायुक्त यशपाल यादव (आई.ए.एस) कर रहे थे।

एसोसिएशन के प्रधान बी.आर.भाटिया ने सेक्टर 24 और 25 में पानी की समस्या, सड़कों की दुर्दशा और औद्योगिक क्षेत्र के वर्लपूल चौक एवं ओसवाल चौक की दुर्दशा का विशेष रूप से वर्णन करते कहा कि इन चौकों से दोनों तरफ जाने वाली सड़कों की दुर्दशा से वहां से गुजरने वाले श्रमिक व वाहन चालक परेशान होते हैं। पर्यावरण की सुरक्षा पर बोलते श्री भाटिया ने कहा कि प्रदूषण का कारण औद्योगिक क्षेत्र में चलने वाले जनरेटर नहीं बल्कि वे वाहन है जो चलते समय धुआं छोड़ते हैं और उन पर किसी का कोई चेक नहीं है।

मीटिंग में सेक्टर 58,59 के प्लाटों की एनहैंसमेंट का मुद्दा भी उठाया गया, जिस पर एस्टेट ऑफिसर का कहना था कि मामला मुख्यालय चंडीगढ़ के पास विचाराधीन है।श्री भाटिया के साथ एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एस के जैन व फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा संचालित रोटरी स्किल डेवलपमेंट सेंटर के चेयरमैन अच. एल. भूटानी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here