मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा ने मानसिक रूप से कमजोर बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने का कार्य किया

0
968
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 Sep 2020 : मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा के द्वारा मानसिक रूप से कमजोर बच्चों के चेहरे के ऊपर मुस्कान लाने का कार्य किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष विमल खंडेलवाल उपस्थित हुए, मंच के द्वारा कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान समाज में विभिन्न प्रकार के कार्य किए जा रहे हैं।

जो बच्चे मानसिक रूप से विकसित नहीं है अपना पालन पोषण नहीं कर सकते, मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा के द्वारा रविवार के दिन भारत कॉलोनी के पास इन बच्चों के साथ समय व्यतीत किया गया, चॉकलेट, टॉफी, बिस्कुट, फ्रूटी, दोपहर के भोजन की व्यवस्था की गई, इन सब चीजों को देखकर बच्चों के चेहरों के भाव मुस्कान से भरे हुए थे, विमल खंडेलवाल ने इस नेक कार्य के लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।

मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष रवि भाटी ने बताया कि हमारी संस्था में किसी भी सदस्य का जन्म दिवस हो शादी की सालगिरह हो तो उसे व्यक्ति से सहयोग लेकर इन बच्चों के चेहरे के ऊपर खुशी लाने का कार्य हम सदैव करते रहते हैं, परमात्मा ने हमें मनुष्य के रूप में जन्म दिया है यह हमारा सौभाग्य है कि हम इस प्रकार जनमानस और लाभान्वित करा सकें।

संस्थापक अध्यक्ष अनुज शर्मा, उपाध्यक्ष विपिन शर्मा ने आए हुए सभी लोगों का दिल से आभार प्रकट किया और कहा कि हमें इस प्रकार के कार्यों को समाज में ज्यादा से ज्यादा पहुंचाना चाहिए जिनसे लोग इन बच्चों के पास आए समय व्यतीत कर कर इन्हें भी समाज की डोर से जोड़ने का कार्य करें।

आज के कार्यक्रम में उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष विमल खंडेलवाल, बल्लभगढ़ शाखा अध्यक्ष रवि भाटी, पूर्व अध्यक्ष अनुज शर्मा, उपाध्यक्ष विपिन शर्मा, मुकेश शर्मा, तनुज ठाकुर, राजीव शर्मा, विष्णु शर्मा, अधिवक्ता रविंद्र गुप्ता, अधिवक्ता राजेंद्र गौतम, अधिवक्ता रामवीर तंवर, अधिवक्ता ओ पी सैनी, अधिवक्ता शिवकुमार शर्मा, मुख्य रूप से उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here