गांव टिकावली में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

0
504
Faridabad News, 11 Dec 2018 : इण्डियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी एवं रौनक अस्पताल के डाक्टर हेम और स्टूडेंट ऑफ शिकागो यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राएं सहित डाक्टर ललिता के सहयोग से गांव टिकावली में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आये हुए लगभग 700 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गयी जिनके स्वास्थ्य की जांच डाक्टर सारा, डाक्टर निकोला, डाक्टर लारेन, डाक्टर मोहम्मद, डाक्टर शोभना ने की। इस अवसर पर उपस्थित डाक्टरों ने लोगों को विभिन्न तरह की बीमारियों से बचाव के परामर्श भी दिये और कहा कि अगर आपको किसी भी प्रकार की तकलीफ एक सप्ताह सेज्यादा रहे तो अवश्य ही डाक्टर की सलाह ले उसे अनदेखा ना करे क्योकि छोटी बीमारियां भी बड़ा रूप लेकर आपको नुकसान पहुंचा सकती है साथ ही उन्होंने सर्दियों में बुजुर्गो का सांस की तकलीफ, घुटनो मे दर्द सहित अन्य कई तरह की बीमारियो से बचाव के रास्ते भी बताये। इस मौके पर आये हुए लोगों को निशुल्क दवाईयां एवं छोटे बच्चो के खिलाने भी वितरित किये गये।
इस अवसर पर इनेलो जिलाध्यक्ष देवन्द्र चौहान व प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी ने संयुक्त रूप से कहा कि निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज मंहगे ईलाज के चलते कई लोग अपनी बीमारी का ईलाज नहीं करा पाते और वह मौत के ग्रास बन जाते है जिससे परिवार बर्बाद हो जाता है इसीलिए हमारी सभी से अपील है कि वह इन निशुल्क शिविरो का अधिक से अधिक लाभ उठाकर अपना एवं अपने परिवार का जीवन सफल बनाये।
इस अवसर पर गगन सिसोदिया, रोहताश पहलवान, धमेन्द्र, ओमदेव नागर, चमन लाल, हनुमान, हरी सिंह, चंदा देवी, लीलावती, रामवती, वशिष्ठ, किशन देवी, सावित्री देवी सहित अन्य लोगों ने इस शिविर को सफल बनाने मे अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here