डीसीए फरीदाबाद टीम ने महेंद्रगढ़ टीम को 253 रन से हराया

0
73

Faridabad News, 18 June 2019 : भूपानी रावल क्रिकेट मैदान पर इंटर डिस्ट्रिक्ट पटौदी ट्रॉफी क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और डीसीए फरीदाबाद और महेंद्रगढ़ टीम के बीच मैच खेला गया

इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट रजत भाटिया और महासचिव राजीव यादव ने टीम को जीत की शुभकामनाएं दी डीसीए फरीदाबाद टीम के लेवल ए कोच सुनील चौधरी भी उपस्थित थे।

यह मैच 50-50 ओवर का था I फरीदाबाद डिस्ट्रिक्ट टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्यण लिया फरीदाबाद डिस्ट्रिक्ट टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 331 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए अनुभव आहूजा ने 151 रन, राहुल तेवतिया ने 29 रन बनाए, राहुल डागर ने 33 रन, राहुल दलाल ने 21 रन बनाए, नाबाद अरुण चपराना ने 22 रन बनाए।

महेंद्रगढ़ टीम की और से गेंदबाजी करते हुए सचिन यादव ने 1 विकेट, अनिल कुमार और रजत, पंकज यादव और मयंक ने 1-1 विकेट ली।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्रगढ़ की टीम ने 25 ओवर में 10 विकेट पर 78 रन बना कर हार का सामना करना पड़ा टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक ने 29 रन, पर्व ने 20 रन बनाए। फरीदाबाद की और से गेंदबाजी करते हुए दिनेश कबीरा ने 5 विकेट, रवि बल्हारा ने 3 विकेट ली। फरीदाबाद डिस्ट्रिक्ट टीम ने 253 रन से जीत हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here