भाजपा नेता सोहनपाल सिंह ने सीकरी मिलन फार्म पर मुख्यमंत्री का किया जोरदार स्वागत

0
763

Faridabad News, 29 Aug 2019 : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अगले 5 सालों के दौरान राज्य के प्रत्येक घर में पानी पहुंचाया जाएगा और ऐसी व्यवस्था सरकार ने करनी शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री ने आज यहां जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पृथला विधानसभा क्षेत्र के सीकरी मिलन फार्म में भाजपा जिला महासचिव सोहनपाल सिंह द्वारा आयोजित स्वागत कारक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए यह बात कही। सोहनपाल सिंह छोकर द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में हजारों लोगों ने पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आशीर्वाद दिया और विधानसभा चुनावों में भी भाजपा सरकार बनाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में वर्तमान सरकार बनने के बाद हमने लो प्रोफाइल रहकर जनता की सेवा की है और हर वर्ग के कार्य किए हैं। उन्होंने विरोधियों द्वारा अनुभवहीन होने के आरोप पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि हमारा अनुभव लोगों की सेवा का था जबकि कुछ लोगों ने लूट खसूट का अनुभव बनाया हुआ था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा परिवार प्रदेश की 2.5 करोड़ जनता है और हमारा मुख्य उद्देश्य लोगो के जीवन स्तर को सुगम बनाना है। प्रदेश में इज़ ऑफ डूइंग बिजऩेस के साथ साथ इज़ ऑफ लिविंग की व्यवस्था की है और अब आप लोगों को किसी कार्य के लिए बार-बार दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ते क्योंकि अधिकतर सेवाएं ऑनलाइन शुरू कर दी गई है जिनको निर्धारित अवधि में पूरा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही है क्योंकि सरकारी नौकरियां सीमित है इसलिए युवाओं को उद्योगों में रोजगार हेतु हुनरमंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आप लोगों के भारी उत्साह को देखते हुए हमें पूरा विश्वास है कि एक बार फिर प्रदेश की जनता अगले कार्यकाल के लिए आशीर्वाद देगी।

इस मौके पर लोगों ने पीएम मोदी और मनोहर लाल जिंदाबाद के नारे लगाए। भाजपा नेता सोहन पाल सिंह ने कार्यक्रम में पधारे पृथला के हजारो लोगों का आभार जताया। सोहनपाल सिंह छोकर ने जनता से अपील की कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट दें और 75 से अधिक सीटों के साथ भाजपा सरकार बनाएं ताकि राज्य इसी तरह विकास के पथ पर अग्रसर रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here