चुनिंदा सिनेमाघरों में देखें राम मंदिर उद्घाटन समारोह, पेटीएम पर टिकट ₹99 से शुरू

0
134
Spread the love
Spread the love

22 January, 2024 | वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी और क्यूआर और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड पेटीएम का मालिक है, उपयोगकर्ताओं को निकटतम थिएटर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या का लाइव टीवी प्रसारण देखने में सक्षम बनाता है। उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप से अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह के लिए टिकट बुक कर सकते हैं, और इसे मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर पीवीआर आईनॉक्स के चुनिंदा थ्रेटर्स और मल्टीप्लेक्स थ्रेटर्स पर देख सकते हैं।

यह उन लोगों के लिए मददगार होगा जो राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए अयोध्या नहीं जा रहे हैं। समारोह का टीवी प्रसारण देखने का टिकट प्रति व्यक्ति 99 रुपये से शुरू हो रहा है। मल्टीप्लेक्स श्रृंखला पीवीआर आईनॉक्स ने 22 जनवरी को राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए टीवी समाचार चैनल आजतक के साथ समझौता किया है।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन हमारे पेटीएम ऐप पर लाइव है, यहां तक कि जो लोग शारीरिक रूप से उपस्थित नहीं हो सकते हैं वे भी इस महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बन सकते हैं। समारोह की यह लाइव स्क्रीनिंग उपयोगकर्ताओं के लिए इस कार्यक्रम का अनुभव करना संभव बनाती है।” बड़ी स्क्रीन पर, और पेटीएम की सुरक्षित ऑनलाइन बुकिंग के साथ, प्रक्रिया त्वरित और परेशानी मुक्त है। हम आपकी सभी जरूरतों के लिए निर्बाध और सुरक्षित भुगतान समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमें इस ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा होने पर गर्व है ।”

राम मंदिर उद्घाटन का लाइव प्रसारण देखने के लिए Paytm पर ऑनलाइन टिकट कैसे बुक करें
● Paytm ऐप पर जाएं और Paytm Movies पर क्लिक करें
● अब ‘राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या’ पर क्लिक करें.
● अपने नजदीकी सिनेमा हॉल और अपनी पसंद की सीटों का चयन करें
● ‘बुक टिकट’ पर क्लिक करें और भुगतान करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here