ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने 31 मार्च 2024 को समाप्त वित्त वर्ष 2024 और इसकी चौथी तिमाही के वित्तीय परिणामों की घोषणा की

0
82
Spread the love
Spread the love

गुरुग्राम, भारत, 17 मई, 2024: भारत की प्रमुख इंटीग्रेटेड सप्लाई चेन और लॉजिस्टिक्स सॉल्‍यूशंस प्रोवाइडर, ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने 31 मार्च, 2024 को समाप्त वित्त वर्ष के परिणामों की घोषणा कर दी है।
वित्त वर्ष 24 के नतीजों पर टिप्पणी
वित्त वर्ष 24 की चौथी तिमाही के नतीजों पर अपनी बात रखते हुए ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर श्री विनीत अग्रवाल ने कहा, टीसीआई ने ऑटोमोबाइल, इंजीनियरिंग, टेम्‍परेचर-सेंसेटिव प्रोडक्‍ट्स जैसे प्रमुख क्षेत्रों में विकास के साथ-साथ नए जमाने के वर्टिकल्स में मजबूत वृद्धि के दम पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।अधिकांश सेवाओं के लिए एक मजबूत पाइपलाइन के साथ नए वित्त वर्ष की शुरुआत हुई है, जिसमें 3पीएल, वेयरहाउसिंग, इनबाउंड-आउटबाउंड लॉजिस्टिक्स, क्रॉस-बॉर्डर, रेल और कोस्टल मल्टीमॉडल सॉल्यूशंस शामिल हैं। यह ग्राहकों द्वारा टीसीआई को अपना पसंदीदा लॉजिस्टिक्स सहभागी माने जाने का द्योतक है। हमने इलेक्ट्रिक वाहनों और एलएनजी जैसे वैकल्पिक ईंधन को अपनाकर सस्‍टेनेबिलिटी के क्षेत्र में सॉल्‍यूशन बनाना जारी रखा है। इसके अलावा, उद्योग जगत की भलाई के लिए ईएसजी प्रथाओं को बढ़ावा देने हेतु टीम के दृढ़ संकल्‍प को दर्शाते हुए, टीसीआई-आईआईएमबी सप्लाई चेन सस्टेनेबिलिटी लैब ने सफलतापूर्वक अपनी पहली वर्षगांठ मनाई।

इनोवेशन और एक्‍सीलेंस को लेकर कंपनी की प्रतिबद्धता हमारी कस्‍टमाइज्‍ड सॉल्‍यूशन मुहैया कराने वाली डिजिटल पहलों में साफ देखी जा सकती है। इनमें वाट्सएप फॉर बिजनेस, कंट्रोल टावर, यूलिप, ओएनडीसी के साथ इंटीग्रेशन आदि शामिल हैं। हमने हाल ही में अपने सभी ग्राहकों और अन्य हितधारकों के साथ बेहतर संवाद के लिए अपनी नई वेबसाइट को भी लॉन्च किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here