डिजिटल साउंड और हैरत एंगेज ऐक्शन के साथ हुआ ताड़का वध

0
216
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली: नई दिल्ली लाल किला ग्राउंड में आयोजित लव कुश रामलीला कमेटी के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने बताया दूसरे दिन लीला के विशाल मंच पर ताड़का वध और सुबाहु वध के एक्शन सींस को सजीव और जीवंत बनाने के लिए बॉलिवुड फिल्मों के मशहूर एक्शन डायरेक्टर मनोज कांगड़ा की निगरानी में डिजिटल साउंड और कम्प्यूटर ग्राफिक्स का ऐसा जानदार प्रयोग किया गया कि मैदान में बैठे हजारों राम भक्तो ने जमकर तालियां बजाईं। आज लीला अवलोकन के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भारत सरकार ने मुख्य अतिथि के रुप में पधारे|

लीला के जनरल सेक्रेट्री सुभाष गोयल के अनुसार आज भव्य मंच पर मुम्बई फिल्म नगरी और टीवी के मंझे हुए कलाकारो द्वारा राम जन्म, नामकरण संस्कार, विश्वामित्र यज्ञ में विघ्न से लेकर ताड़का वध तक की लीला का मंचन हुआ। श्रीराम जन्म के दृश्य में कौशल्या की भूमिका में प्रसिद्ध फिल्म एवम टीवी एक्ट्रेस अमिता नागिया ने बेहतरीन अभिनय किया ।
लीला के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कल केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ऋषि विश्वामित्र और दिल्ली के विधायक विजेन्द्र गुप्ता राजा दशरथ के किरदार निभायेंगे। लीला मंचन के उपरांत कमेटी के वरिष्ठ वाइस प्रेसिडेंट राजन चोपडा, सत्य भूषण जैन, सौरव गुप्ता, अंकुर गोयल कोषाध्यक्ष, प्रवीण सिंगल लीला मंत्री सहित अन्य पदाधिकारियों मंच पर पर प्रभु श्री राम ,सीता, लक्ष्मण की पूजा अर्चना की और आज आए सभी अतिथियों का स्वागत किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here