फ्यूचर कंज्यूमर के उत्पाद ‘प्रथा’ का गूंज के ‘स्कूल टू स्कूल’ पहल को समर्थन

0
1736
Spread the love
Spread the love
New Delhi News, 21 Dec 2018 : फ्यूचर कंज्यूमर लिमिटेड की जीवनशैली से जुड़ी घरेलू खुशबू और आध्यात्मिक उत्पाद ब्रांड प्रथा ने ग्रामीण भारत में शिक्षा के प्रचार-प्रसार के लिए पहल की है। देश में दूरदराज के इलाकों में वंचित बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और बेहतर स्कूल प्रदान करने के लिए प्रथा ने ‘स्कूल टू स्कूल’ पहल गूंज के साथ करार किया है। देशभर में बिग बाजार, इजी डे, हेरिटेज, हाइपरसिटी, फूड बाजार और निलगिरीज समेत 1200 से ज्यादा फ्यूचर ग्रुप के स्टोर इस नेक काम में सहयोग कर रहे हैं। इन दुकानों पर बेचे जाने वाले प्रथा के प्रत्येक उत्पाद का 1 रुपया ‘स्कूल टू स्कूल’ पहल को दान किया जाएगा।
प्रथा ‘स्कूल टू स्कूल’ पहल गूंज को समर्थन करेगी, जो शिक्षा तक ग्रामीण बच्चों की बेहतर पहुंच बनाने और शहरी तथा ग्रामीण आबादी के बीच अंतर पाटने के लिए समान अवसर प्रदान करने के लिए एक कदम है। गूंज ग्रामीण बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए स्कूल किट तैयार करता है और उन्हें स्कूल जाने और शिक्षा के महत्व को समझने के लिए प्रेरित करता है।
इस पहल के बारे में फ्यूचर कंज्यूमर के होम एंड पर्सनल केयर के प्रमुख केशव बियानी ने कहा कि शिक्षा में कई समस्याओं को हल करने की शक्ति है और ये उज्ज्वल भविष्य के लिए बड़े पैमाने पर योगदान दे सकती है। जितना संभव हो उतने बच्चों को शिक्षा सुलभ कराने की गूंज की पहल का समर्थन करने में हमें प्रसन्नता हो रही है। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक इस पहल में भाग लें और इस काम का समर्थन करने वाले हर किसी तक पहुंचे।
प्रथा इस पहल को 15 जनवरी 2019 तक चलाएगी और वो इस नेक काम का समर्थन करने और हमारे समाज में बदलाव लाने में मदद के लिए अपने सभी ग्राहकों को आमंत्रित करती है। तो, निकटतम बिग बाजार, इजी डे, हेरिटेड, हाइपरसिटी, फूड बाजार और नीलगिरिस स्टोर पर आएं और बच्चों को शिक्षित करने में सहायता करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here