रणबीर कपूर एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ चर्चा में डूबे नजर आए, देखिए सेट से सामने आई ये अनदेखी झलक

0
167
Spread the love
Spread the love

New Delhi : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल के लिए उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म के प्री-टीज़र और टीज़र ने खूब धूम मचाई और अब ट्रेलर के आने से पहले ही, संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म वैश्विक स्तर पर रणबीर की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ बन गई है। इस उत्साह को और बढ़ाते हुए, अब फिल्म के निर्देशक संदीप ने एनिमल के सेट से रणबीर के साथ अपनी एक अनदेखी झलक पेश कर सभी को एक्साइट कर दिया है।

सेट सामने आई इस बीटीएस पिक्चर में रणबीर और संदीप चर्चा में डूबे नजर आ रहे हैं। और यह लंबे बालों के साथ रणबीर का डेडली लुक है जो सभी की धड़कने बड़ा रहा है। यह निश्चित रूप से रणबीर की ओर से आने वाली एक और मास्टरपीस होने का वादा करती है।

एनिमल में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं और बॉबी देओल विलेन की भूमिका में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल को बैक किया है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और 1 दिसंबर 2023 को दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here