Paytm Se ONDC नेटवर्क उपयोगकर्ताओं को रोमांचक छूट के साथ मैकडॉनल्ड्स, चाय प्वाइंट, फासोस जैसे 30,000 से अधिक रेस्तरां से ऑर्डर करने में सक्षम बनाता है

0
155
Spread the love
Spread the love

New Delhi : पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (पीईपीएल) उपयोगकर्ताओं को पेटीएम ऐप का उपयोग करके ओएनडीसी नेटवर्क के माध्यम से अद्भुत छूट के साथ शीर्ष रेस्तरां से खाना ऑर्डर करने में सक्षम बनाता है। पेटीएम ओएनडीसी के साथ लाइव होने वाला पहला था और उसने पीईपीएल द्वारा संचालित पेटीएम ऐप पर पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क लॉन्च किया।

पेटीएम ओएनडीसी के साथ, उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा रेस्तरां जैसे मैकडॉनल्ड्स, बीकानेरवाला, बेहरोज बिरयानी, बारबेक्यू नेशन, कैफे कॉफी डे, बरिस्ता कॉफी, चाय प्वाइंट, फासोस आदि से सर्वोत्तम कीमतों पर ऑर्डर दे सकते हैं और अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ, पेटीएम उपयोगकर्ता ओएनडीसी नेटवर्क पर 30,000 से अधिक रेस्तरां तक पहुंच सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता एक ही मंच पर उपलब्ध खाद्य, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घर और रसोई, सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल जैसी व्यापक पेशकशों तक पहुंच सकते हैं, जो छोटे स्टोरों और वॉव लाइफसाइंसेज, एल्पिनो, स्लीपी आउल जैसे डी2सी ब्रांडों को सशक्त बनाते हैं। कॉफ़ी, ट्रू एलिमेंट्स आदि।

पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा, “पेटीएम से ओएनडीसी नेटवर्क ने अपने रोमांचक सौदों और ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव में क्रांति लाकर उपयोगकर्ताओं को दी जाने वाली सुविधा के साथ बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की है। हमारा लक्ष्य भारत में ई-कॉमर्स को लोकतांत्रिक बनाना और भोजन को सक्षम बनाना है।” पेटीएम ओएनडीसी नेटवर्क पर डिलीवरी उस दिशा में एक और कदम है।”

भारत सरकार द्वारा समर्थित, देश के मौजूदा ईकॉमर्स पारिस्थितिकी तंत्र को लोकतांत्रिक बनाने के लिए ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) बनाया गया है। बेंगलुरु में लॉन्च होने के बाद से, ओएनडीसी ने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, कांचीपुरम, हैदराबाद, बागलकोट और लखनऊ तक अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। पेटीएम ओएनडीसी में अग्रणी है और खाद्य और पेय, किराना, घर और रसोई, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्वास्थ्य और कल्याण, और सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल जैसी श्रेणियों में सक्रिय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here