पेटीएम ऐप के माध्यम से उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम बस टिकट बुक करने पर पेटीएम 15% की फ्लैट छूट प्रदान करता है

0
169
Spread the love
Spread the love

One97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (OCL), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी और QR और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड Paytm का मालिक है, ने Paytm ऐप के माध्यम से ऑनलाइन बस टिकट बुकिंग के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) के साथ साझेदारी की है। इसके तहत, उपयोगकर्ता बस टिकट पर ₹150 तक की 15% तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

पेटीएम ने उपयोगकर्ताओं को 3,000 मार्गों पर ऑनलाइन टिकट बुक करने का अधिकार दिया है जो यूपीएसआरटीसी द्वारा एसी और गैर-एसी दोनों बसों में संचालित होते हैं। ऐप के माध्यम से, लखनऊ – दिल्ली, लखनऊ – गोरखपुर, लखनऊ – आगरा, दिल्ली – हरिद्वार, बरेली – दिल्ली, लखनऊ – वाराणसी जैसे प्रमुख मार्गों के लिए यूपीएसआरटीसी बस टिकट बुक किए जा सकते हैं।

यूपीएसआरटीसी एक सार्वजनिक क्षेत्र का सड़क परिवहन निगम है जो उत्तर प्रदेश राज्य और अन्य निकटवर्ती राज्यों में सेवाएं प्रदान करता है। इसमें 11,000 से अधिक बसें हैं जो 3.4 मिलियन किलोमीटर से अधिक दूरी तक चलती हैं और दस लाख से अधिक लोगों की यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। पेटीएम त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गुजरात, राजस्थान, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, ओडिशा, केरल, बिहार और गोवा में राज्य संचालित परिवहन के लिए निर्बाध बस टिकट बुकिंग की सुविधा प्रदान करता है।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के साथ हमारा एकीकरण राज्य में पेटीएम ऐप का उपयोग करके सुविधाजनक बस टिकट बुकिंग को सक्षम करेगा। हमारा लक्ष्य बेहतर कनेक्टिविटी को बढ़ावा देना है, जिससे उपयोगकर्ताओं को किफायती और परेशानी मुक्त टिकट बुकिंग में मदद मिल सके।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here