पेटीएम ने भारत का पहला पॉकेट साउंडबॉक्‍स और म्‍यूजिक साउंडबॉक्‍स लॉन्‍च किया

0
154
Spread the love
Spread the love

New Delhi : वन97 कम्‍युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), भारत की अग्रणी भुगतान एवं वित्‍तीय सेवा कंपनी और क्‍यूआर तथा मोबाइल पेमेंट्स में सबसे आगे पेटीएम की मालिक है, ने आज 4जी इनेबल्‍ड दो अभिनव भुगतान उपकरणों को लॉन्‍च किया है। इनके नाम हैं- पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्‍स और पेटीएम म्‍यूजिक साउंडबॉक्‍स।

पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्‍स अपनी तरह का पहला पोर्टेबल उपकरण हैजो आपकी जेब में आ सकता है और यह डेबिट कार्ड जितना छोटा होता है। यह हमेशा चलते-फिरते रहने वाले कारोबारियों को सशक्‍त करता है और उन्‍हें फौरन भुगतान का ऑडियो अलर्ट देता है। इस उपकरण को कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है। भारत में बनाए गए इस उपकरण की बैटरी 5 दिन चलती हैइसमें 4जी कनेक्टिविटी दी गई है और कम रोशनी में भी चलने के लिए इसमें एक टॉर्च भी है।

पेटीएम म्‍यूजिक साउंडबॉक्‍स एक स्‍पीकर की तरह काम करता है। यह भुगतान के नोटिफिकेशंस तो देता ही है साथ ही इसे ब्‍लूटूथ से फोन से जोड़कर संगीत भी सुना जा सकता है। यह श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ 7 दिन की बैटरी लाइफ, 4जी कनेक्टिविटी और 4वाट के दमदार स्‍पीकर के साथ आता है। इसमें एक अनोखा वॉइस ओवरले फीचर भी हैजिसके द्वारा कारोबारी संगीत बजते समय भी भुगतान के नोटिफिकेशंस सुन सकते हैं।

पेटीएम के संस्‍थापक एवं सीईओ विजय शेखर शर्मा ने कहामोबाइल भुगतान एवं क्‍यूआर टेक्‍नोलॉजी में सबसे आगे होने के नाते, हमने पेटीएम साउंडबॉक्‍स में इन-स्‍टोर पेमेंट्स में बहुत हलचल मचाई है। अब हम दो नये उपकरणों- पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्‍स और पेटीएम म्‍यूजिक साउंडबॉक्‍स के साथ नवाचार को आगे बढ़ा रहे हैं और यह दोनों उपकरण कारोबारियों की सहूलियत को बढ़ाने के लिये डिजाइन‍ किये गये हैं। पेटीएम पॉकेट साउंडबॉक्‍स चलायमान रहने वाले मर्चेंट्स के लिये एक गेमचेंजर साबित होगाजबकि पेटीएम म्‍यूजिक साउंडबॉक्‍स भुगतान के अलर्ट्स देता है और जीवनशैली से जुड़ा एक अनुभव भी प्रदान करता है। इन नये उपकरणों के साथ हम भारत की छोटी दुकानों के लिये टेक्‍नोलॉजी में अग्रणी बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here