न्यू वेम्बली प्रोडक्ट्स एलएलपी और सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड ने ‘रणनीतिक गठबंधन’ की घोषणा की जिसकी मुख्य गवाह एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल रही

0
80
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली : सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड ने उद्योग के लिए अभिनव और रचनात्मक उत्पाद लाने के लिए न्यू वेम्बली प्रोडक्ट्स एलएलपी के साथ अपने रणनीतिक गठबंधन की घोषणा की। उन्होंने फैसला किया है कि वे मिलकर इस उद्योग में इतिहास और उज्ज्वल उत्पाद बनाएंगे। गठबंधन का एक और लक्ष्य बाजार में गहरी पैठ बनाना और एक ठोस ग्राहक आधार बनाना है। साथ ही इस गठबंधन का अहम उद्देश्य सिरका पेंट्स इंडिया के उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करना भी है। ‘वेलकम’ ब्रांड के अधिग्रहण से सिरका को सजावटी पेंट्स क्षेत्र में अपनी पेशकश बढ़ाने में मदद मिलेगी, जिससे ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की व्यापक रेंज उपलब्ध हो सकेगी।

इस गठबंधन की आधिकारिक घोषणा शनिवार को नई दिल्ली में की गई। सम्मेलन में प्रमुख अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल, अपूर्व अग्रवाल (सिरका पेंट्स के संयुक्त निदेशक), संजय अग्रवाल (सिरका पेंट्स के प्रबंध निदेशक), डॉ. एच.बी.एस. लांबा (न्यू वेम्बली प्रोडक्ट्स एलएलपी के प्रबंध निदेशक), रमेश कुमार रायजादा (रणनीतिकार और सलाहकार) और गुरजीत सिंह बैंस (सिरका पेंट्स के गैर कार्यकारी निदेशक) मौजूद थे। इस मौके पर अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल इस गठबंधन की मुख्य गवाह रहीं और उन्होंने दोनों को नए गठबंधन के लिए मुबारकबाद दी।

सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड के जेएमडी अपूर्व अग्रवाल ने कहा कि प्रीमियम वुड कोटिंग्स उद्योग का अग्रणी नाम सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड, पेंट्स और थिनर क्षेत्र में प्रसिद्ध निर्माता, न्यू वेम्बली प्रोडक्ट्स एलएलपी के साथ रणनीतिक गठबंधन की घोषणा करते हुए काफी प्रसन्न है। इस सहयोग में बाजार में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी ‘वेलकम’ ब्रांड का अधिग्रहण शामिल है, जो दोनों कंपनियों के लिए एक प्रमुख मील का पत्थर है। वहीं, सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन—सह—एमडी संजय अग्रवाल ने कहा, ‘हम न्यू वेम्बली प्रोडक्ट्स एलएलपी के साथ अपने रणनीतिक गठबंधन और ‘वेलकम’ ब्रांड के अधिग्रहण की घोषणा करके रोमांचित हैं। यह साझेदारी सभी पेंटिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप समाधान बनने के हमारे विजन के अनुरूप है। ‘वेलकम’ ब्रांड की बाजार में दमदार उपस्थिति और गुणवत्ता के लिए प्रतिष्ठा हमारी मौजूदा पेशकशों का पूरक होगी और हमारी विकास रणनीति को आगे बढ़ाएगी।”

जबकि, डॉ. एच.बी.एस. लांबा ने कहा, ‘हम सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर काम करने को लेकर उत्साहित हैं। हमारी कंपनियों के बीच तालमेल नवाचार और बाजार विस्तार के नए अवसर पैदा करेगा। हमारा मानना ​​है कि यह गठबंधन हमारे ग्राहकों और हितधारकों को पर्याप्त लाभ पहुंचाएगा।” वहीं, रमेश कुमार रायजादा ने दोनों कंपनियों को बधाई देते हुए कहा, ‘जब हम इन दोनों कंपनियों के उत्पादों को मिलाते हैं, तो यह एक—दूसरे का पूरक बन जाता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here