विश्वामित्र का किरदार निभा रहे मंत्री अश्वनि चौबे ने कहा एकजुटता से करेंगे असुरी शक्तियों का वध

0
166
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली : लाल किला ग्राउंड में आयोजित लव कुश रामलीला के मंच पर 17 अक्टूबर को प्रभुश्री राम के गुरु महर्षि विश्वामित्र का किरदार केद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे निभायेंगे। लीला कमेटी के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने यह जानकारी दी। केन्द्रीय मंत्री महोदय के निवास स्थान पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि पिछले दिनों लीला कमेटी के सभी सदस्यों ने मंत्री महोदय से प्रभु श्री राम की लीला में अपनी इच्छानुसार कोई एक रोल करने का अनुरोध किया जिसे मंत्री जी स्वीकार किया और आज अपने निवास स्थान पर लीला कमेटी के पदाधिकारियो को आमंत्रित किया और लीला में महर्षि विश्वामित्र की भूमिका करने की स्वीकृति दी।

इस अवसर पर मंत्री महोदय ने कहा यह मेरा सौभाग्य है कि 71 साल की उम्र में मुझे प्रभु श्री राम के गुरु विश्वामित्र की भूमिका करने के लिए लीला कमेटी ने मुझे चुना है, उन्होंने कहा मैं विश्वामित्र जी की कर्म स्थली और तपो भूमि का संसद में प्रतिनिधित्व करता हूं और अब मुझे देश की युवा पीढ़ी को लीला के मंच से शिक्षा और कर्म का संदेश देने के लिए लीला कमेटी ने चुना, श्री चौबे ने आगे कहा आज सनातन को गालियां दी जा रही है, असुरी शक्तियां तेजी से पनप रही है, ऐसे में इस शक्तियों का हमे एक जुटता से सामना करना है।

अर्जुन कुमार ने मंत्री महोदय को बताया इस वर्ष 15 से 25 अक्टूबर तक विजयदशमी का पर्व मनाया जाएगा और 24 को देशभर में दशहरा पर्व मनाया जाएगा, इस अवसर पर लीला कमेटी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट सत्यभूषण जैन, बीपी टंडन, ने मंत्री महोदय को शक्ति की प्रतीक गदा, तीर कमान, और शॉल भेंट करके उनका स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here