लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स ने ब्लैक फ्राइडे एक्सट्रावेगांज़ा में 70% तक की छूट के साथ अविस्मरणीय डील पेश की

0
116
Spread the love
Spread the love

भारत, 29 नवंबर, 2023: मध्य भारत की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स खुदरा श्रृंखलाओं में से एक, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स, अद्वितीय सौदों और विशेष छूटों की एक असाधारण लाइनअप के साथ ब्लैक फ्राइडे शॉपिंग को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स की ब्लैक फ्राइडे सेल तकनीकी उत्साही और समझदार उपभोक्ताओं के लिए एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव का वादा करती है। 24 से 26 नवंबर तक निर्धारित यह वार्षिक कार्यक्रम, स्मार्टफोन, लैपटॉप, घरेलू उपकरणों और अन्य सहित अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स की एक विशाल श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा। लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स ग्राहकों को उन कीमतों पर प्रीमियम उत्पादों तक पहुंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जिनका विरोध करना बहुत अच्छा है।

“लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स अपनी आगामी ब्लैक फ्राइडे सेल के साथ अपने ग्राहकों को एक असाधारण खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित है। तकनीकी उत्साही लोगों को उच्च गुणवत्ता वाले गैजेट और घरेलू उपकरणों पर अद्वितीय सौदे मिलेंगे जो बैंक को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स में, हम असाधारण कीमतों पर शीर्ष पायदान के उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस ब्लैक फ्राइडे पर, हम उत्कृष्ट सौदे प्रदान करने की अपनी परंपरा को जारी रख रहे हैं जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे” गौरव पाहवा ने कहा जैसे-जैसे ब्लैक फ्राइडे नजदीक आ रहा है, ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स की एक विस्तृत श्रृंखला पर विशेष छूट मिलने वाली है। अब आप अपने गैजेट और उपकरणों को उल्लेखनीय कीमतों पर अपग्रेड कर सकते हैं। पल्स 3D हेडसेट और DualSense™ वायरलेस कंट्रोलर के साथ अपने PlayStation अनुभव को बेहतर बनाएं। PS5 क्रिकेट 24 बंडल के लिए विशेष डील को न चूकें, जिसकी कीमत अब ₹ 57,990 के बजाय ₹ 47,990 है।

इन अविश्वसनीय छूटों के अलावा, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स वास्तव में आनंददायक खरीदारी अनुभव के लिए चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर विशेष तत्काल छूट की पेशकश करके प्रसन्न है।
तो, इस लंबे सप्ताहांत के दौरान लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ कुछ सर्वोत्तम सौदों पर खर्च करने के लिए अपने कार्ड और नकदी तैयार रखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here