अरेट्टो का पुणे में पहला ब्रांड आउटलेट शुरू

0
188
Spread the love
Spread the love

पुणे.  छोटे बच्चों के  फुटवेयर की अग्रणी ब्रांड  अरेट्टो ने  फिनिक्स मार्केट सिटी में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोला. अरेट्टो के नीतिगत चरण डिजिटल शुरूआत से लेकर प्रत्यक्ष खरीदारी का  अनुभव कराने  के बदलाव को दर्शाता है. बच्चों के लिए हमेशा नई-नई कल्पनाओं की खोज में रहनेवाले आधुनिक पालकों के लिए सर्वांगीण ग्राहक अनुभव देने की अपनी वचनबद्धता इस ब्रांड ने बरकरार रखी है. इसके चलते पुणे के लोग अब ऑनलाइन खरीदी के साथ ही प्रत्यक्ष खरीदारी कर सकते हैं. एक साल में ही अरेट्टो ने फुटवेयर के नए  डिजाइन एवं क्वालिटी में अपना नाम कमाया है. तकनीक में पेटंट पाने के साथ ही किड्स एवं कुल श्रेणी में  2023 में ग्लोबल फुटवेयर पुरस्कार इसको मिला.  प्रमुख डिजिटल मार्केटप्लेस में अरेट्टो ने नीतिगत विस्तार किया है. नायका एवं अमेजान पर उन्होंने मजबूत उपस्थिति दर्शाई है. बच्चों के स्पर्धात्मक फुटवेयर श्रेणी का बेस्ट सेलर पुरस्कार एवं अमेजान के चॉईस टैग सहित विविध प्रतिष्ठित पुरस्कार भी इस ब्रांड ने जीता है.
डिजिटल मार्केट सहित अरेट्टो ने  स्टोर  के जरिए प्रत्यक्ष खरीदारी का अनुभव कराने में ही अग्रणी हो गया है. यही इस ब्रांड का  मुख्य आकर्षण है. बच्चों में बेहतर फुटवेयर संदेश देने के लिए अरेट्टो ने देश के  पांच से अधिक शहरों में प्रदर्शनी, कार्यशाला, फ्ली बूथ, पॉप अप जैसे विविध इवेंट्स का कुल 100 दिन का  आयोजन किया. एक लाख से अधिक पालकों तक पहुंच कर इस ब्रांड की खासियत को बताया. सर्वोत्तम उत्पादने तयार करण्यासाठी संशोधन आणि विकास करण्यासाठीही चालना दिली आहे. इस हैंड-ऑन पध्दति से  उल्लेखनीय टेस्टिंग के जरिए रूपांतरण का 50 फीसदी अंक  प्राप्त किया. अरेट्टो के  सीईओ सत्यजीत मित्तल ने कहा कि हमने समर्पित डिजिटल चैनल के तहत विक्री शुरू की है.
साथ ही पुणे के आसपास के ग्राहकों के लिए प्रत्यक्ष खरीदारी का मौका देने के लिए स्टोर शुरू किया.लोगों के मिल रहे प्रतिसाद के चलते  स्टोर के जरिए विक्री करने का हमारा आत्मविश्वास बढ़ गया है. हमारे ऑफर का  लाभ उठाने की  संधि के साथ बच्चों को अरेट्टो के  शूज पहनने के बाद मिलनेवाले आराम, उनके  चेहरे पर झलकनेवाली खुशी को देखना ही हमारा दृष्टीकोण है. टेस्टिंग के सामर्थ्य पर हमारा पूरा विश्वास है. बच्चों ने एकबार हमारे उत्पाद का अनुभव ले लिया कि उसकी गुणवत्ता को लेकर उनके पालकों का भरोसा जीतना अधिक आसान हो जाता है. ” उन्होंने कहा कि इस प्रोडकअ की खासियत यह है कि बढ़ते बच्चों की चिंता अब मिट जाएगी. इसकी बनावट इस तरह है कि पैर बड़े होने पर यह फुटवेयर अपने आप फैल जाएगा. जिससे नया शूज खरीदने की नौबत नहीं आएगी.

● फिनिक्स मार्केटसिटी में छोटे बच्चों का फुटवेयर ब्रांड अरेट्टो का  आउटलेट शुरू● आगामी कुछ महीने में देश के प्रमुख महानगरों में  फ्लैगशिप आउटलेट शुरू करने की योजना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here