फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वल दी’ के प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे एमी विर्क और सोनम बाजवा

0
166
Spread the love
Spread the love

New Delhi : हाल ही में, अभिनेता एमी विर्क और सोनम बाजवा एवं अजय हुड्डा 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार अपनी फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वल दी’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए। प्रमोशनल कार्यक्रम यहां के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में आयोजित किया गया था।

खास बात यह है कि पहली बार किसी पंजाबी फिल्म के पंजाबी और हरियाणवी में दो शीर्षक हैं और इसीके साथ यह फिल्म समर्पित पंजाबी दर्शकों से परे राष्ट्रीय बाजार में अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटी है। यह फिल्म एमी विर्क, सोनम बाजवा, जो अपने करियर में पहली बार हरियाणवी जाटनी की भूमिका निभा रही हैं, बॉलीवुड के दिग्गज यशपाल शर्मा, पंजाबी आइकन योगराज सिंह और हरियाणवी सुपर स्टार अजय हुड्डा की सुपर मजबूत पंजाबी और हरियाणवी कास्ट के साथ पूरे भारत के दर्शकों को लक्षित करना चाहती है।

फिल्म ‘कुड़ी हरियाणे वल दी’ कुश्ती की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसकी 90 फीसद शूटिंग हरियाणा में हुई है, जबकि 50 फीसद फिल्म हिंदी/हरियाणवी भाषा में है। इस फिल्म को पंजाबी सिनेमा की पहली संभावित अखिल भारतीय फिल्म बताया जा रहा है, जिसमें पूरे भारत के सिनेप्रेमी इस कॉमेडी, रोमांस और पागल मनोरंजन को देखने के लिए उत्साहित हैं।

सोनम बाजवा, जो एक राष्ट्रीय क्रश और नंबर वन पंजाबी अभिनेत्री हैं, अपने करियर में पहली बार हरियाणवी बोलती नजर आएंगी, और इसी वजह से फिल्म ने दुनियाभर में उनके प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है, क्योंकि वे उन्हें एक नए किरदार में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

‘कुड़ी हरियाणे वल दी’ का निर्देशन राकेश धवन ने किया है, जबकि पवन गिल, अमन गिल, सनी गिल ने इस फिल्म का निर्माण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here