एमी विर्क, सोनम बाजवा ने अपनी टीम के साथ मुंबई में अपने क्रॉस कल्चरल पंजाबी – हरियाणवी कॉमेडी एंटरटेनर कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली का ट्रेलर लॉन्च किया!

0
39
Spread the love
Spread the love

New Delhi : आगामी पंजाबी-हरियाणवी क्रॉस कल्चरल पंजाब में कुड़ी हरयाणे वल दी और हरियाणवी में छोरी हरियाणे आली का ट्रेलर मुंबई में राष्ट्रीय फिल्म मीडिया के साथ फिल्म के प्रमुख सितारों अम्मी विर्क, सोनम बाजवा, यशपाल शर्मा, योगराज सिंह और अजय हुडा के साथ लॉन्च किया गया। लेखक और निर्देशक राकेश धवन और निर्माता पवन गिल और अमन गिल भी मौजूद थे।

पंजाबी और हरियाणवी में दो शीर्षकों के साथ रिलीज होने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म है, जिसका लक्ष्य पंजाबी दर्शकों से आगे बढ़कर हिंदी दर्शकों तक पहुंचना है, जो पंजाबी सिनेमा को भी पसंद करते हैं। ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही पेश करता है जैसा कि फिल्म एक कॉमेडी रोमांस मनोरंजन का वादा कर रही है जिसका आनंद सभी उम्र और जनसांख्यिकी के दर्शक ले सकते हैं! सोनम बाजवा पहली बार एक हरियाणवी किरदार निभा रही हैं, जो पहली बार भाषा बोल रही है और जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, वह अपने मजाकिया पंचों और वन लाइनर्स के साथ देसी पंजाबी जट्ट एमी विर्क को अपने पैर की उंगलियों पर रखते हुए स्वाभाविक लगती हैं। दुनिया भर के पंजाबी दर्शक पिछले कुछ समय से इस अंतर-सांस्कृतिक मनोरंजक फिल्म को देखने और अपने पसंदीदा अभिनेताओं को एक नए अवतार में एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं, और निश्चित रूप से एमी और सोनम ने इस ग्रीष्मकालीन उपहार के लिए अपने दर्शकों के उत्साह को और भी अधिक बढ़ा दिया है!

फिल्म में योगराज सिंह अम्मी और सोनम के साथ-साथ पंजाब और हरियाणा के अन्य सभी लोगों के लिए तबाही मचाना सुनिश्चित कर रहे हैं और यह निश्चित रूप से एक पागल मनोरंजक अवधारणा की तरह लगती है। यशपाल शर्मा सोनम के सख्त हरियाणवी पिता की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे अपनी प्रेमिका को जीतने के लिए एमी को प्रभावित करने की जरूरत है और हरियाणवी सुपरस्टार अजय हुडा इस प्रेम कहानी में संघर्ष की भूमिका निभा रहे हैं। जैसा कि हमने ट्रेलर में देखा है, फिल्म में पूरे भारत के दर्शकों को बांधे रखने की सभी सामग्रियां हैं!!

यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्मों हौंसला रख, चल मेरा पुट के लेखक राकेश धवन द्वारा लिखित और निर्देशित है, पवन गिल, अमन गिल, सनी गिल द्वारा निर्मित और ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों शादा और पुआडा और हिंदी में जर्सी और शहजादा के निर्माता हैं। कुड़ी हरयाणे वली दी/छोरी हरयाणे आली 14 जून, 2024 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here