कम्प्यूटर ग्राफिक्स, डिजिटल इफेक्ट्स से केवट द्वारा रामजी को नदी पार कराने का अद्भुत दृश्य

0
243
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली 18 अक्टूबर : लाल किला ग्राउंड में आयोजित लब कुश लीला कमेटी के प्रेजिडेंट अर्जुन कुमार ने बताया आज शाम लीला शुरू होने से पहले राम भक्तो से खचाखच भर चुका था, उन्होंने बताया आज केद्रीय आवास और शहरी विकास मंत्री हरदेव पुरी लीला अवलोकन के किए आए और प्रभु श्री राम जी आरती की।

लीला के महासचिव सुभाष गोयल के मुताबिक आज बहती नदी की करतल ध्वनि और डिजिटल ग्राफिक्स की मदद से केवट द्वारा श्री राम, सीता जी और लक्ष्मण को अपनी नाव से नदी के उस पार ले जाने का दृश्य इस बेहतरीन रूप से प्रस्तुत किया गया कि दर्शक टकटकी बांधे देखते रह गए। लीला के सीनियर वीपी सत्यभूष्ण जैन के अनुसार आज राम राज्यभिषेक, श्री राम जी का वनगमन, केवट प्रसंग , केकई भरत संवाद से चित्रकूट में भरत मिलाप तक की लीला का मंचन हुआ, आज की लीला में टीवी गगन मलिक ने श्री राम के जीवंत अभिनय को देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।
आज मंच पर लीला के विभन्न किरदारो में फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारो को देख ग्राउंड में बैठे रामभक्तो की खुशी की सीमा ना रही।

लीला के उपरान्त मंत्री पदाधिकारियो कमेटी के चेयरमैन पवन गुप्ता के साथ , राजन चोपड़ा, सौरव गुप्ता ,अंकुर गोयल, आज आए सभी अतिथियों का सम्मान किया लीला का प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here