Zomato डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की पर FIR

0
1222
Spread the love
Spread the love

Bengaluru News, 16 March 2021 : जोमैटो के डिलिवरी बॉय और बेंगलुरु की महिला कस्टमर के बीच मारपीट के मामले में नया मोड़ आया है और अब लड़की हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इससे पहले हितेशा पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में डिलिवरी बॉय कामराज के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया था।

इन धाराओं में केस दर्ज
जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हितेशा पर आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला। ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें। हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया।

हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा। वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की। इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here