हर हर गंगे मैया के नारों की गूंज के साथ श्रद्धालुओं से भरी बस पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से हरिद्वार के लिए हुई रवाना

0
114
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। साथियों पूर्व उद्योग मंत्री द्वारा शुरू की गयी नमो तीर्थ यात्रा की मुहीम लगातार उनके कार्यालय से जारी है कल रात पुनः पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय से उनकी अनुपस्थिति मे उनके भतीजे अमन गोयल द्वारा तीर्थंयात्रियों कों हरिद्वार के लिए बस कों झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों ने जमकर विपुल गोयल जिन्दाबाद और गंगे मैया के नारे लगाकर खुशी जाहिर की।

आपको बतादें नमो तीर्थ यात्रा में फरीदाबाद विधानसभा के एसी नगर और ओल्ड फ़रीदाबाद के ठाकुर मोहल्ला व विधानसभा के अलग अलग एरिया से यात्री गंगा स्नान के लिए गए जोकि पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा बस को निशुल्क भेजा गया आपको यहाँ बतादें की बतौर मंत्री रहते हुए भी पिछले नो वर्षो से विपुल गोयल लोगो की सेवा करते आ रहे है और गोयल अब तक लाखो तीर्थ यात्रियों को हरिद्वार के अलावा शिर्डी, वैष्णो देवी, खाटू श्याम व अयोध्या भेज चुके हैं ।

इस मोके पर गंगा स्नान पर जाने वाले श्रद्धालुओं ने पूर्व उद्योग मंत्री को शुभकामनायें दी और गंगा मैया के जयकारे लगाते हुए अपनी नमो तीर्थ यात्रा की शुरूआत की। इस मोके पर युवा नेता अमन गोयल ने सभी कों शुभकामनायें देते हुए मंगल यात्रा की कामना की।

इस कार्यक्रम में मनीष राघव, सोनू शर्मा, पंडित सुरेंद्र बबली, कमल सैनी, पार्थ पाराशर, सीमा भारद्वाज, बलराज सिंह, अमित बंसल, जगबीर पहलवान, रेनू मलिक व अन्य काफ़ी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here