केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सूर्य विहार की सभी गलियों का 6 करोड़ 20 लाख रुपये से निर्माण कार्य किया शुरू

0
100
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 26 फरवरी। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्मंयत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार अंत्योदय की भावना के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज सभी वर्गों के विकास के लिए कार्य किए जा रहे हैं और बिजली, पानी व सडक़ जैसी बुनियादी सुविधाएं प्रत्येक व्यक्ति की जरूरत के अनुसार विकसित की जा रही हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री शहर के वार्ड-23 व 24 में पड़ने वाली सूर्य विहार कालोनी में लगभग 150 गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सूर्य विहार कालोनी के लोगों की मांग पर यहां की गलियों के निर्माण के लिए विशेष योजना तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि इन सभी गलियों का निर्माण कार्य छह करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा। इंटरलॉकिंग टाइलों से बनने वाली इन गलियों के निर्माण कार्य को चार महीने में पूरा करने के लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि सूर्य विहार में काफी गलियां तो कम चौड़ाई की हैं और इनके बनने से लोगों को आवागमन में काफी लाभ होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गलियों का निर्माण निर्धारित समय में पूरा करें और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर, लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश रक्षवाल, निर्वतमान पार्षद गीता रक्षवाल, रविकांत भड़ाना, रवि भड़ाना कामेश्वर चौबे, श्रद्धानंद कपासिया, मंजू शर्मा, जगमोहन यादव, राजेश कुमार, चंद्रमोहन, सुशील पाठक, गंगाधर दुबे, विवेक मिश्रा, आरती साहू, विशाल चौधरी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here