टीसीएल विटामिन सी फिल्टर एसी अब फ्री इंस्टॉलेशन और बजाज फाइनेंस के साथ आसान फाइनेंसिंग के साथ उपलब्ध

0
706
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 17 March 2021 : ग्लोबल टॉप -2 टीवी कॉरपोरेशन टीसीएल ने अपनी एलीट सीरीज़ एयर कंडीशनर पर विटामिन सी फिल्टर के साथ दो रोमांचक ऑफर पेश किए हैं। ब्रांड ग्राहकों को लागत बचाने में मदद करने के इरादे से फ्री इंस्टॉलेशन भी दे रहा है। यह एसी बजाज की 10/0 वाली फाइनेंस स्कीम के माध्यम से आसान फाइनेंसिंग ऑप्शंस के साथ भी खरीदा जा सकता है, जो ग्राहकों के लिए खरीदारी को अधिक सुविधाजनक बनाते हैं। यह ऑफर 1 टन और 1.5-टन एसी पर उपलब्ध हैं, जो 26,990 और 31,992 रुपए से शुरू होता है।

विटामिन सी फिल्टर के साथ, ये एसी सिल्वर आयन और डस्ट फिल्टर के अलावा एन्हांस्ड एयर क्लींजिंग और स्वास्थ्य लाभ के रूप में सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए स्वच्छ और वायरस मुक्त वातावरण सुनिश्चित करते हैं। यह उपकरण टाइटन गोल्ड इवैपोरेटर और कंडेनसर से भी सुसज्जित हैं जो धूल को सतह पर जमा होने से रोकते हैं और जिससे मशीन का स्थायित्व बढ़ता है।

टीसीएल इंडिया के एसी बिजनेस यूनिट हैड, विजय मिकिलिनेनी ने कहा, “विनिर्माण उत्पाद जो विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकियों द्वारा संचालित होते हैं और सुरक्षा और आराम सुनिश्चित करते हैं वो टीसीएल में हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। विटामिन सी फिल्टर के साथ हमारे नए अपग्रेडेड एसी को इसी दृष्टि से बनाया गया है। एक और तत्व जिसे हम अपने संचालन में सबसे आगे रखते हैं वह है सामर्थ्य। हम हमेशा अपने उत्पादों को अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सस्ता बनाने का प्रयास करते हैं, ताकि वे अपने बजट को प्रभावित किए बिना सबसे अच्छा प्रोडक्ट यूज कर सकें। इस बार हमने दोनों तत्वों को एक सुपर ऑफर में मिलाने के बारे में सोचा और खरीदारी को हमारे ग्राहकों के लिए अधिक सुविधाजनक और फायदेमंद बनाया।’

खास बात यह है कि इसमें एक हाई फ्रीक्वेंसी कंप्रेसर भी है जो सिर्फ 30 सेकंड में 27 से 18 डिग्री सेल्सियस तापमान गिराकर तेजी से आराम प्रदान करता है। यह एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेसर तकनीक भी प्रदान करता है जो 50% तक ऊर्जा की खपत को बचा सकता है। इसके अलावा इसके फीचर्स में R32 इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट, डिजिटल टेम्परेचर डिस्प्ले, 100% कॉपर टयूबिंग, पूरे कमरे में एक समान कूलिंग के लिए चार-तरफ़ा एयरफ्लो और हाई प्रिसिजन के साथ कमरे के तापमान को महसूस करने के लिए इसमें आई फील टेक्नॉलॉजी भी शामिल है। यह डिवाइस गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और टीसीएल होम ऐप को भी सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स को हैंड्स-फ्री कंट्रोल दिया जाता है और एक स्मार्ट फोन अनुभव सुनिश्चित होता है।

· ऑफर 1 टन और 1.5 टन के एसी पर उपलब्ध हैं, जो 27,990 और 32,990 रुपए से शुरू होगा

· ये उपकरण पेटेंट किए गए टाइटन गोल्ड इवैपोरेटर और कंडेनसर टैक्नोलॉली, 50% तक ऊर्जा की बचत के लिए एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेसर और ईजी एयर क्लीनिंग, तेजी से ठंडा करने और पर्यावरण के अनुकूल रेफ्रिजरेंट प्रदान करते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here