वार्षिक होमर्टन पेरेंट्स स्पोर्ट्स मीट का सफल समापन

0
149
Spread the love
Spread the love

फ़रीदाबाद, 13 दिसंबर 2023 – वार्षिक होमर्टन पेरेंट्स स्पोर्ट्स मीट का समापन खेल कौशल के रोमांचक प्रदर्शन के साथ हुआ, जिसमें बैडमिंटन और क्रिकेट मैचों में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद ग्रेड I-A विजयी हुआ। इस कार्यक्रम में ट्रायल, सेमीफाइनल और फाइनल के माध्यम से उत्साही प्रतियोगिताएं देखी गईं, अंततः ग्रेड I-A ने उच्चतम अंक हासिल किए और जीत हासिल की।

ग्रैंड फिनाले में प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया: श्री .के. नेहरा, शिकायत समिति फ़रीदाबाद के सदस्य; ब्रिगेडियर.एन.एन. सीनियर सिटीजन सोसायटी सेक्टर-21ए के अध्यक्ष; और श्री. दिनेश खुशवाहा आरडब्ल्यूए 21-ए (पूर्व) के अध्यक्ष – जिन्होंने समापन समारोह के दौरान योग्य विजेताओं को ट्रॉफी से सम्मानित किया।

दो सप्ताहांतों के दौरान, वार्षिक होमर्टन पेरेंट्स स्पोर्ट्स मीट ने विभिन्न ग्रेड के 500 से अधिक अभिभावकों को एक साथ लाया, जो पुरुष युगल, महिला युगल और मिश्रित युगल में उत्साही क्रिकेट और बैडमिंटन मैचों में शामिल हुए। माहौल उत्साह से भरपूर था, जिससे प्रतिभागियों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना पैदा हुई।

पूरे आयोजन के दौरान परिसर का जीवंत माहौल उत्साह और खेल भावना के मूल्यों के प्रति समर्पित प्रतिबद्धता से गूंजता रहा। हमारे सम्मानित प्रबंध निदेशक, श्री राज थीप सिंह ने जोर देकर कहा, “खेल होमर्टन की संस्कृति का एक अभिन्न अंग है, और हम अपने मूल समुदाय को सक्रिय रूप से शामिल करके इस लोकाचार को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित हैं। उद्घाटन वार्षिक होमर्टन पेरेंट्स स्पोर्ट्स मीट की सफलता पर विचार करते हुए, श्री सिंह ने इसे एक वार्षिक परंपरा बनाने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता की पुष्टि की, जिसका लक्ष्य हमारे समुदाय के भीतर खेलों को लगातार बढ़ावा देना है।

इस आयोजन ने न केवल असाधारण खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया बल्कि होमर्टन परिवार के भीतर सहयोगात्मक भावना और एकता को भी रेखांकित किया। जैसा कि हम इस वर्ष की सफलता का जश्न मना रहे हैं, हम आने वाले वर्षों में खेलों में निरंतर विकास और भागीदारी की उत्सुकता से आशा करते हैं, जो हमें स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और सौहार्द के प्रति प्रेम में एकजुट करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here