श्री राधे श्याम फाउंडेशन ने जरूरतमंद छात्रों को बांटे गर्म कपड़े

0
243
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद न्यूज: फरीदाबाद लेप्रोसी कॉलोनी स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में श्री राधे श्याम फाउंडेशन ने जरूरतमंद बच्चों को गर्म कपड़े वितरित किए। संस्था की प्रधान पिस्ता शर्मा ने बताया कि वह समय-समय पर ऐसे जन सेवा के कई कार्य कर चुकी है। उनका कहना कि आज के समय में अपने लिए तो सभी जी रहे हैं परंतु सही मायने में इंसान वह जो दूसरों के बारे भी सोचे। मुझे गरीब व जरूरतमंदों की सहायता करके अत्यधिक संतुष्टि मिलती है। वह ऐसे अनेकों कार्य जैसे गरीब कन्याओं की शादी करवाना, वृद्ध आश्रमों में जाकर तीज त्योहार मनाना, गौ सेवा करना, गरीब बच्चों को पढ़ाई से संबंधित सामग्री जुटाना इत्यादि जनकल्याणकारी कार्य समयानुसार करती रहती है।

वहीं दूसरी और कोषाध्यक्ष धर्मवीर शर्मा ने बताया कि मथुरा छाता के नजदीक माता मंदिर सैमरी में गायों की सेवा के लिए चलाई जा रही गौशाला को भविष्य में बड़ा करने की योजना है, जो प्रभु इच्छा अनुसार संपन्न करवाया जाएगा।
संस्था की सदस्य ईशा शर्मा का मानना है कि उन्हें इस संस्था में ऐसे जन कल्याणकारी कार्य करना बहुत अच्छा लगता है , साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कोविड के समय में भी संस्था ने घर-घर जाकर राशन बांटने का कार्य किया।
संस्था की प्रधान पिस्ता शर्मा का कहना है कि श्री राधे श्याम फाउंडेशन संस्था जन-कल्याणकारी कार्यों में सहभागिता निभाने के लिए हमेशा तत्पर रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here