फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर खुली एक स्टेशन एक उत्पाद की स्टाल, PM मोदी ने किया उद्घाटन

0
307
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर वन स्टेशन वन प्रोडक्ट के तहत लगाएं स्टाॅल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को वर्चुअल उद्घाटन किया। कार्यक्रम में इस मौके पर जिला बीजेपी अध्यक्ष राजकुमार वोहरा,जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित कई रेलवे से जुड़े तमाम अधिकारी उपस्थित रहे। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने अपने सम्बोधन में कहा की  इस योजना के तहत स्टेशन पर क्षेत्रीय उत्पाद सस्ती दरों पर मिल सकेंगे। रेलवे का तेजी से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री की सोच थी कि एक जिला और एक उत्पाद का प्रचार होना चाहिए। इसी क्रम में उन्होंने रेल मंत्री से वार्ता के बाद एक स्टेशन एक उत्पाद योजना तैयार की, जो आज हम सबको प्राप्त हो गया है। बीजेपी का केवल और केवल एक ही मन्त्र है की देश को विकास की उस ऊंचाइयों तक ले जाना जहां उसे 70 साल के बाद होना चाहिए था।  पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में बीजेपी का हर कार्यकर्ता और देश की एक अरब से ज्यादा जनता देश को आगे बढ़ाने में लगी हुई है।

जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा ने कहा की रेलवे के इतिहास में पिछले 100 वर्षों में भी एक कार्यक्रम में इतनी बड़ी संख्या में रेल परियोजनाओं के शुभारंभ का कार्यक्रम आज पहली बार हुआ है। उन्होंने कहा कि इस नये साल के पिछले 75 दिनों में ही देश में 11 लाख करोड़ रूपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हो चुका है। उन्होंने इसे विकसित भारत की दिशा में देश का एक बड़ा कदम बताया। भारतीय रेलवे लंबे समय से राजनीति और क्षेत्रवाद का शिकार रही है। रेलों में डब्बे बढ़ाना, स्टॉपेज बढ़ाना ही रेल की प्रगति के मायने रहें थे। राजन मुथरेजा ने कहा की  बीते समय में रिजर्वेशन की लंबी लाईनें, दलाली और कमिशन के साथ गंदगी ने भारतीय रेल की स्थिति नरकीय बना दी थी।  आने वाले समय में भारतीय रेलवे का ऐसा कायाकल्प होगा कि किसी ने भी उसकी कल्पना भी नहीं की होगी। मोदी जी की गारंटी ही है। जिससे देश को समृद्ध और औद्योगिक रूप से विकसित करने की और बढ़ रहा है।

इस मौके पर सुरेंद्र जांगड़ा, भारती भाकुनी, सुखवीर मलेरना, राजू ठाकुर, सुरजीत नागर, खुशबु, अजय डुडेजा, रजत जयसवाल, गियासीराम, सुनील भाटिया, सनी, दिलबाग सिंह सहित काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here