विधायक राजेश नागर ने शुरू कराए एक करोड़ रुपये के विकास कार्य

0
368
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव अधाना पट्टी में एक करोड़ रुपये के विकास कार्य शुरू कराने पहुंचे विधायक राजेश नागर का लोगों ने दिल से स्वागत किया। उन्होंने विधायक को बड़ी विशाल माला पहनाई और विकास कार्यों पर प्रसन्नता जाहिर की।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा का मूल मंत्र अंत्योदय है और इस मंत्र को प्रदान करने वाले महापुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की आज जयंती पर पूरा देश उन्हें याद कर रहा है। नागर ने कहा कि समाज में समरसता, समभाव लाने के लिए अंत्योदय बहुत बड़ा मंत्र है। इस मंत्र का अर्थ है कि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का भी विकास, जिसे भाजपा सरकारें पूरी तरह से साकार कर रही हैं। विधायक नागर ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और हरियाणा में मनोहर सरकार आम जन के सपनों को पूर्ण करने में जुटे हैं। यह सरकारें विकास कार्यों को जनता तक पहुुंचा रही हैं और भ्रष्टाचार करने वाले जेल जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में हर महीने करीब 14-15 लोग जेल भेजे जा रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल भ्रष्टाचारियों का काल है। इस कार्यक्रम के आयोजक पूर्व बीडीसी मैंबर तेज सिंह अधाना रहे।

इससे पहले विधायक राजेश नागर ने तिगांव अधाना पट्टी में बनने वाली गलियों का निर्माण कार्य शुरू करवाया और लोगों से कहा कि तिगांव क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से जारी हैं। यहां सीवर, बिजली, पानी, नाली, खडंजा के कार्यों को तेज गति से चलाया जा रहा है। पहले से जारी कार्यों को जल्द पूरा कराने का प्रयास हो रहा है। आप लोगों को कोई भी दिक्कत हो तो मुझसे मिल सकते हो। इस अवसर पर हरी नंबरदार, बाबू हाडा, रामरिख, राजेंद्र सरपंच, महेंद्र बाबू, साहिब सिंह, महाराज सिंह, दयानंद नागर, रामबीर अधाना, जिले अधाना, हरीचंद सरपंच, डीपी नागर, जित्ते पहलवान, सतेंद्र अधाना, महाशय रिषी, महाशय संतराज, महाशय बेगराज, खेमबीर नंबरदार, अनिल पाराशर, जगबीर कसाना, मास्टर योगेंद्र नागर आदि अनेक प्रमुख लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here