विधायक राजेश नागर ने तिलपत में लाखों रुपये के निर्माण कार्य शुरू करवाए

0
82
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव विधायक राजेश नागर ने आज तिलपत स्थित बाबा सूरदास मंदिर एवं गांव तिलपत के श्मसान घाट पर कुछ विकास कार्यों का शुभारंभ करवाया। इस अवसर पर स्थानीय बुजुर्गों के हाथ नारियल फुड़वाकर उन्होंने निर्माण कार्य शुरू करवाया।

इस अवसर पर नागर ने कहा कि तिलपत वाले बाबा सूरदास की भक्तों पर बड़ी कृपा है। यहां हजारों भक्तों का आना होता है। जो कि सर्दी गर्मी बरसात में खुले में बैठने के लिए मजबूर रहते हैं। जिसके लिए स्थानीय निवासियों एवं मंदिर कमेटी के सदस्यों ने यहां एक हॉल के निर्माण की मांग की थी। जिस पर यहां करीब 2000 वर्गफुट में एक बड़ा हॉल बनाने का काम शुरू किया गया है। इस पर करीब 21.5 लाख रुपये की लागत आएगी।

इसके साथ साथ गांव के श्मशान घाट में भी एक हॉल व अन्य कार्यों की शुरुआत की गई है। इस पर करीब 25.90 लाख रुपये की लागत आएगी। विधायक नागर ने कहा कि इस निर्माण कार्य को समय पर पूरा करने के लिए अधिकारी और ठेकेदार को कह दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा विकास की राह पर तेजी से चल रहा है। इसमें जनता का भी बड़ा सहयोग है। नागर ने जनता से भविष्य में भी अपना आशीर्वाद देने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं आपकी सेवा में हमेशा की तरह मौजूद हूं।

इस अवसर पर पुष्कर राज पूर्व सरपंच, जय नारायण वशिष्ठ, बुद्ध राम शास्त्री, बृज गोपाल, विरेंद्र बाबा गौशाला वाले, जागेश खटाना, सचिंद्र कुमार, प्रदीप त्रिपाठी, चंदन कुमार, शीशराम अवाना, सोनपाल गोला, बासुदेव भारद्वाज, देवेंद्र अलग, लोकेश बैसला, प्रहलाद शर्मा, सुधीर नागर आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here