उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की नई शाखा का पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया विधिवत उद्घाटन 

0
828
Spread the love
Spread the love

फ़रीदाबाद : आज फ़रीदाबाद के एनआईटी ब्लॉक 5 मे उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की नई शाखा की शुरुआत हुई है। जिसकी शुरुआत पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यतिथि पहुंचकर रिबन काटकर व दीप प्रज्वलन के साथ की। इस मोके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सभी बैंक कर्मियों को नई ब्राँच की शुरुआत पर बधाई ओर शुभकामनाये दी।

आपको बतादें की उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक एक शेड्यूल्ड कमर्शियल बैंक है जो संपूर्ण बैंकिंग सेवाएं प्रदान करता है जिसमें डिपॉजिट, फंड ट्रांसफर, माइक्रोफाइनेंस, हाउसिंग, पर्सनल, छोटे और माइक्रो बिज़नेस लोन, व्हीकल लोन आदि शामिल हैं। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की पूरे भारत मे लगभग 600 शाखाएं है।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने इस अवसर पर कहा की उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक उन छोटे स्तर के कारोबारी ओर व्यापारी लोगो को भी आसानी से लोन् उपलब्ध करवाता है जिन्हे बड़े बैंक लोन उपलब्ध नही करवा पाते जो सही मायने मे छोटे उद्योग जगत के लोगों को व्यापार मे संजीवनी देने का काम करते है ताकि छोटे स्तर के कारोबारी अपना व्यापार बढ़ा सकते है ओर अपना जीवन संवार् सकते हैं।

इस मोके पर पूर्व मंत्री ने कहा की हमारी भारतीय जनता पार्टी की सोच ओर अन्तोदय की नीति भी यही है की पंक्ति में आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को भी लाभ पहुँचाकर उसके जीवन को उत्तम् ओर बेहतर बना सके ओर उसी कड़ी का उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक भी एक हिस्सा है जो उन लोगों की भी फाइनेंस के माध्यम से मदद करेगा जो लोग व्यापार को बढ़ाना चाहते है लेकिन पैसो के अभाव में वो काम नही कर पाते।

इस मौके पर संजय जिंदल अधिकारी उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक, रितेश कुमार सर्किल हैड, विनीत कुमार रीजन हेड, विकास पाण्डेय ब्रांच मैनेजर, वृंदा त्रिवेदी रीजनल मैनेजर के अलावा अन्य कर्मचारीगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here