भाजपा के भ्रष्टाचार को वोट की ताकत से भगाएं: महेन्द्र प्रताप सिंह

0
268
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने आज बुधवार को अपने चुनावी अभियान की शुरूआत तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव बडौली से की जहां उनका लोगों द्वारा पगडी बांधकर गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया। बडौली में आयोजित सभा का आयोजन जिला पार्षद बीरपाल गुर्जर, राकेश चंदीला व रणबीर चंदीला द्वारा किया गया। जहां उनको समाज की ओर से पगडी बांधकर व फूलों की बडी माला पहनाकर अपने खुले समर्थन का आर्शीवाद भी दिया गया।

वहीं उन्होंने गाजीपुर, कावंरका, पिंगोड, भतौला, फरीदपुर, फ्रेडस कॉलोनी के अलावा कृष्णा कॉलोनी निकट बाटा पुल, एनआईटी नंबर-5 व लोटस गार्डन पृथला में आयोजित चुनावी सभाओं में भी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उनका जगह-जगह फूलमालाओं से स्वागत कर अपने समर्थन का ऐलान कर विजयश्री का आर्शीवाद दिया।

लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने भाजपा के मौजूदा सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में फरीदाबाद को दिशाहीन किया है। जुमलेबाजी की इस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। औद्योगिक नगरी के नाम से विश्व में मशहूर इस फरीदाबाद से आज जहां उद्योग पलायन कर रहे हैं युवाओं के समक्ष बेराजगारी का संकट खडा होता जा रहा है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाडक़र फेंकना जरूरी है, ताकि लोगों के जीवन में फिर से खुशहाली आ सके। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल निकली है ठीक उसी प्रकार समूचे हरियाणा में बदलाव की आवाज बुलंद हो रही है। इसलिए आप एकजुट हो अपनी वोट की ताकत को पहचानते हुए वोट की चोट से ही इन जुम्लेबाजों को हराने का कार्य करें।

सभा में भारी भीड से उत्साहित कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आपकी हाजरी और उत्साह बता रहा है कि इस बार आपने कांग्रेस को विजयी बनाने का पक्का मन बना लिया है इसलिए कांग्रेस के बढ़ते प्रभाव से बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश हंै। क्योंकि अब मोदी के नाम से भी वोट नहीं मिल रहे हैं, यह चुनाव भ्रष्टाचार और ईमानदारी पर आकर खडा हो गया है और आप ईमानदारी को चुन रहे हैं जिसकी आवाज समूचे प्रदेश में जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में फरीदाबाद नंबर वन था। परन्तु आज भाजपा के कार्यकाल में फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है। युवाओं को रोजगार उपलब्ध न होने के कारण बेरोजगारी बढ गई है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे है। उन्होंने लोगों को अपनी भावनाओं से जोडते हुए कहा कि फरीदाबाद को विकास की रफतार कांग्रेस पार्टी ने ही दी थी और अब कांग्रेस की सरकार बनने पर फिर से यहां विकास को गति दी जाएगी।

इस मौके पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर, चौधरी रणवीर चंदीला, चौ. दयाराम, चौ. जयपाल, धर्मा चंदीला, समुन्द्र चंदीला, मदन चेयरमैन, गिरीश भारद्वाज, राजेश आर्य, पं. मनोज, संतराज, सुरेन्द्र जैसल, जयवीर दायमा, मास्टर कैलाश, अंजय चंदीला, श्याम नेताजी, हरिंचंद, शम्सु ठेकेदार, आभाष चंदीला, महेन्द्र चंदीला, कुलदीप, चौ. राममेहर चंदीला, विकास उर्फ विक्की, बिजेन्द्र ठेकेदार, शिराम, सतीश सरपंच, खैराती, वेदप्रकाश यादव, चौघरी दयाचंद, चन्द्र चंदीला, चौ. जीवन लाल, राजेन्द्र चपराना आदि हजारों की संख्या में इलाके के गणमाण्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here