कांग्रेस ने हमेशा छात्र हितों के लिए किया काम : कृष्ण अत्री

0
933
Spread the love
Spread the love

Faridabad News :  छात्र संगठन एनएसयूआई ने बुधवार को बल्लभगढ़ मेंअंबेडकर चौक स्थित अग्रवाल कॉलेज पर जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्रीके नेतृत्व में अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की। इस दौरानएनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर मुख्यातिथि के रूपमें उपस्थित थे। नई कार्यकारिणी घोषित करते हुए जिलाध्यक्ष कृष्णअत्री ने बताया कि सुनील मिश्रा को जिला उपाध्यक्ष, उत्तम गौड़ कोजिला महासचिव , हेमंत टोंगर को अग्रवाल कॉलेज अध्यक्ष, अजीतत्यागी को कॉलेज उपाध्यक्ष, योगेश भाटी को कॉलेज महासचिव एवंदीपक कौशिक को कॉलेज सचिव घोषित किया गया है। इस दौरानमुख्य रूप से कुणाल अधाना, नरेश राणा, अभिषेक वत्स, भारतयादव, प्रणव लोहिया, शुभम पंडित, अनूप टोंगर मौजूद थे।

जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री ने युवाओं का एनएसयूआई से जुडऩे परस्वागत किया और कहा कि पार्टी ने हमेशा छात्र हितों के लिए कामकिया है तथा छात्र हितों के लिए आवाज उठाई है और भविष्य मेंआगे भी उठाती रहेगी । अत्री ने कहा पिछले दिनों यूनिवर्सिटी के 50 प्रतिशत विषय में पास होने वाले तुग़लकी फऱमान से लेकर, सीटेबढ़वाने तक छात्र हितों के लिए काम किया है। इतना ही नहीं मैगपाईचौक पर फुटओवर ब्रिज के लिए तथा दुर्घटना में मृतका प्रियंका केपरिजनों को मुआवजा दिलवाने के लिए भी एनएसयूआई ने संघर्षकिया है।

इस मौके पर अत्री ने कहा कि अग्रवाल कॉलेज की कार्यकारिणीघोषित हो जाने से संगठन को मजबूती मिलेगी। इस दौरान पूर्व प्रदेशसचिव एनएसयूआई कुलदीप गुर्जर ने कहा कि खट्टर सरकार युवाविरोधी सरकार है। उन्होंने इलेक्शन के समय बड़े बड़े वायदे किये थेतथा युवाओं को 9000 बेरोजगार भत्ता देने का वायदा किया थालेकिन न तो युवाओं को बेरोजगार भत्ता मिल रहा है और न हीरोजगार। इतना ही नहीं जो युवा कंपनियों में काम कर रहे थे उनकोजीएसटी और नोटबन्दी के कारण कंपनियों से बाहर कर दिया गया हैजिस कारण अब वह भी बेरोजगार हैं। खट्टर सरकार ने युवाओं कारोजगार छीनने का काम किया है। इस अवसर पर मोहित त्यागी, नकुल देशवाल, उत्सव पाराशर, गौरव , कपिल, राजू, दीपक, अक्कीपंडित, अनुज टोंगर, रूपेश झा, पुनीत कौशिक, दीपक अधाना, तेजवीर चंदीला, विक्की चंदीला, रोहित चौहान उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here